'मैं तो कांस्टेबल हूं...' वर्दी पहने खड़ी थी महिला, वर्दी में रील्स बनाकर बुरी फंसी बिहार पुलिस की महिला सिपाही

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Bihar News: रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करना आजकल लोगों का शौक बन गया है, जिसमें किसी भी पीढ़ी की कोई कमी नहीं है. यहां तक कि पुलिसकर्मी भी वर्दी में रील्स बनाने से पीछे नहीं हटते, हालांकि कई बार उन पर कार्रवाई हो चुकी है. फिर भी, ऐसी घटनाएं रुक नहीं रही हैं. ताजा मामला बिहार की राजधानी पटना का है, जहां एक महिला सिपाही को रील्स बनाने के कारण जेल जाना पड़ा.

महिला सिपाही के रील्स वायरल

वर्दी में रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करने के शौक और पास एक लड़की से मारपीट करने के चलते महिला सिपाही को मुश्किलों का सामना करना पड़ा. गांधी मैदान थाने की पुलिस ने महिला सिपाही के साथ उसके पति और देवर को भी गिरफ्तार किया है. महिला सिपाही नालंदा जिला बल में तैनात थी. गांधी मैदान के थानेदार सीताराम प्रसाद ने बताया कि आरोपित महिला सिपाही, उसके पति और देवर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. आरोपितों को कोर्ट में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. पुलिस मामले की आगे जांच कर रही है.

महिला सिपाही और उसके पति समेत तीन गिरफ्तार

पिटाई की शिकार सिम्पी सिंह ने घटना के बारे में बताया कि महिला सिपाही अमृता कुमारी ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था. वह उसे वीडियो डिलीट करने की अपील कर रही थी, लेकिन अमृता अनसुना करती रही. गुरुवार को, महिला सिपाही अपने पति अजीत कुमार और देवर नीरज कुमार के साथ मिल गई. जब सिम्पी ने उसे वीडियो डिलीट करने को कहा, तो सिपाही धौंस जमाने लगी. विरोध करने पर उसके पति और देवर ने बदसलूकी के साथ ही मारपीट भी की. इस घटना की शिकायत थाने में की गई.

ADVERTISEMENT

थानेदार सीताराम प्रसाद ने बताया कि सिपाही अमृता कुमारी, उसके पति और देवर पूर्वी चम्पारण के निवासी हैं. महिला सिपाही वर्दी में वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती थी. इसी क्रम में उसने एक लड़की का बिना बताए वीडियो बनाकर अपलोड कर दिया था. पीड़िता ने वीडियो डिलीट करने की मांग की तो उसके साथ मारपीट और छेड़खानी की गई। यह एक अपराध है, जिसके चलते कार्रवाई की गई है.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT