बिहार के मुजफ्फरपुर में गला रेतकर पत्रकार की हत्या, घर से कुछ ही दूरी पर चाकू से किया वार

ADVERTISEMENT

मुजफ्फरपुर में पत्रकार की हत्या,
मुजफ्फरपुर में पत्रकार की हत्या,
social share
google news

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक पत्रकार की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यह घटना मनियारी थाना क्षेत्र के माड़ीपुर की है. मंगलवार रात को शिवशंकर झा नामक पत्रकार पर चाकू से हमला किया गया. गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

मुजफ्फरपुर में पत्रकार की हत्या

मनियारी पुलिस के अनुसार, स्थानीय मुखिया की सूचना पर पुलिस टीम माड़ीपुर के पाकड़ चौक पर पहुंची, जहां शिवशंकर झा खून से लथपथ बेहोशी की हालत में सड़क किनारे पड़े मिले. उनकी सांसें चल रही थीं, इसलिए उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां उन्होंने दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि वारदात स्थल से 500 मीटर की दूरी पर ही शिवशंकर का घर था. पाकड़ चौक रात में सुनसान रहता है, जिसका फायदा उठाकर किसी ने उनकी हत्या कर दी. उनकी बाइक डबल स्टैंड पर सड़क किनारे लगी हुई मिली. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

घर से कुछ ही दूरी पर चाकू से किया वार

घटना के कुछ घंटे पहले ही शिवशंकर झा का गांव में किसी से विवाद हुआ था, मगर ग्रामीण इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. शिवशंकर झा पेशे से पत्रकार थे और कई मीडिया हाउस में काम कर चुके थे. पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है. इस घटना ने क्षेत्र में सनसनी फैला दी है और लोग दहशत में हैं.

ADVERTISEMENT

पूर्व मंत्री और कांटी से विधायक इजराइल मंसूरी ने इस घटना पर दुख जताते हुए नीतीश सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि ऐसा लग रहा है जैसे बिहार में बीजेपी-जेडीयू की सरकार नहीं, अपराधियों की सरकार है. उन्होंने सरकार से अपराधियों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की है. इस घटना ने सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं. जनता इस घटना से स्तब्ध है और न्याय की मांग कर रही है.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT