UP Crime: बॉडी बिल्डर की पीट-पीटकर हत्या करने वाले का पुलिस एनकाउंटर, पैर में लगी गोली

ADVERTISEMENT

UP Crime: बॉडी बिल्डर की पीट-पीटकर हत्या करने वाले का पुलिस एनकाउंटर, पैर में लगी गोली
social share
google news

Ghaziabad Crime News: 25 अक्टूबर 2022 की रात समय करीब 9: 15 बजे थाना टीला मोड़ के भोपुरा-लोनी रोड पर मौजूद बिहारी ढाबे के सामने कुछ लोगों ने जाबली के रहने वाले रेसलर अरुण उर्फ वरुण की पीटपीटकर हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड का वीडियो भी वायरल हो रहा था।

पुलिस ने जांच शुरु की तो पता चला कि इस हत्याकांड में ईट से हमला कर हत्या करने वाले आरोपी का नाम चिरंजीवी शर्मा उर्फ कल्लू पंडित है जो कि गाजियाबाद के टीला मोड़ का ही रहने वाला है। 27 अक्टूबर 2022 की रात थाना टीला मोड़ पुलिस ने हत्या की इस वारदात में वांटेड चिरंजीव शर्मा उर्फ कल्लू को रात 9 बजे करन गेट चौराहे से गिरफ्तार कर लिया था।

आरोपी से पूछताछ के दौरान चिरंजीव शर्मा ने हत्या की वारदात में शामिल अपने अन्य साथियों के नाम पते भी बताए थे। आरोपी चिंरजीव ने पुलिस को बताया कि वो अपने साथियों के साथ सेलेरियो कार में सवार था जिसे वो बरामद करवा सकता है।

ADVERTISEMENT

कत्ल में इस्तेमाल कार की बरामदगी के लिए पुलिस टीम चिरंजीव शर्मा को साथ में लेकर फरुखनगर हिंडन नदी पुल के पार पहुंची ही थी कि हत्यारोपी चिरंजीव शर्मा ने सब इंस्पेक्टर सुभाष की सर्विस पिस्टल छीन ली और दंगल की तरफ भागने लगा।

आरोपी हाथ में पिस्तौल लेकर पुलिस टीम को ललकार रहा था और भागने की कोशिश में चिरंजीव ने पुलिस पर जान से मारने की नियत से गोली चला दी। फायरिंग होने पर पुलिस टीम ने भी आरोपी पर फायरिंग की। पुलिस की फायरिंग में आरोपी चिरंजीव शर्मा के दाहिने पैर में गोली लगी।

ADVERTISEMENT

गोली लगने से आरोपी जमीन पर गिर गया जिसके बाद पुलिस ने इलाज के लिए चिंरजीव को गिरफ्तार कर जिला अस्पताल भेज दिया। गौरतब है कि चिंरजीव ने ही अरुण के सिर में ईटों से हमला किया था और उसकी हत्या कर दी थी। मृतक अरुण के पिता दिल्ली पुलिस के रिटायर्ड सब इंसपेक्टर हैं।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜