NEET-JEE का टीचर साहिल करता था छात्राओं के साथ गंदी हरकत, कोचिंग सेंटर के अंदर का वीडियो वायरल

ADVERTISEMENT

NEET-JEE का टीचर साहिल करता था छात्राओं के साथ गंदी हरकत, कोचिंग सेंटर के अंदर का वीडियो वायरल
social share
google news

Kanpur News: कानपुर में उत्तर प्रदेश की सबसे बड़ी मेडिकल और इंजीनियरिंग कोचिंग मंडी है। जहां बड़ी संख्या में छात्राएं तैयारी के लिए आती हैं। लेकिन छात्राओं की सुरक्षा के नाम पर किस तरह की लापरवाही बरती जा रही है। इसका अंदाजा एक खबर से लगाया जा सकता है। यहां स्थित एक प्रतिष्ठित कोचिंग संस्थान में एक शिक्षक दूसरे धर्म की छात्रा का लंबे समय से शोषण कर रहा था। किसी अज्ञात व्यक्ति ने इसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और कोचिंग संचालक आशीष श्रीवास्तव को लिफाफे में डालकर भेज दिया। बाद में यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया। जिसमें शिक्षक कोचिंग के अंदर छात्रा के साथ गलत हरकतें कर रहा है।

कोचिंग में टीचर ने छात्रा के साथ किया रोमांस

जानकारी के मुताबिक आरोपी शिक्षक शाहिल कोचिंग में बायोलॉजी पढ़ाता है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद कोचिंग के मालिक ने छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में काका देव थाने में शाहिल सिद्दीकी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। कोचिंग संचालक आशीष श्रीवास्तव के मुताबिक जब हमने कोचिंग में इस शिक्षक की जांच की तो पता चला कि वह कई लड़कियों के साथ ऐसी अश्लील हरकतें करता था।

बदनामी और पढ़ाई में करियर खराब होने के डर से लड़कियां इसकी शिकायत नहीं करती थीं। वहीं, कोचिंग में हाल ही में शामिल हुई एक लड़की के साथ वह हर रोज कोचिंग में अश्लील हरकतें करता था। किसी ने कोचिंग में ही इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस मामले में एडीसीपी महेश कुमार का कहना है कि कोचिंग संचालक ने छात्रा के साथ अश्लील हरकतें करने वाले शिक्षक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट के आधार पर शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

ADVERTISEMENT

किसी ने पेन ड्राइव में Video संचालक को भेजा

इस मामले में हैरान करने वाली बात यह है कि कोचिंग संचालक ने अपने शिक्षक के खिलाफ रिपोर्ट जरूर दर्ज कराई है। लेकिन वह भी सवालों के घेरे में है। क्योंकि अगर शिक्षक लंबे समय से दूसरे धर्म की लड़कियों के साथ अश्लील हरकतें कर रहा था तो कोचिंग संचालक को इसकी जानकारी क्यों नहीं हुई।

जबकि दावा किया जा रहा है कि कोचिंग में जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। वहीं, जब इस मामले में कोचिंग संचालक से पूछताछ की गई तो वह मारपीट पर उतारू हो गया और हंगामा करने लगा। कोचिंग संचालक आशीष श्रीवास्तव के मुताबिक शिक्षक दूसरे धर्म की लड़कियों को बहला-फुसलाकर लव जिहाद चला रहा था। पुलिस सभी मामलों की जांच कर रही है। पुलिस कोचिंग की अन्य लड़कियों से भी नाम गुप्त रखने की शर्त पर पूछताछ कर रही है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜