गोविंद से गलती से चली गोली या फिर कुछ और... पुलिस की जांच शुरू, ऐसे हुआ हादसा, सच आया सामने! क्या कहा गोविंदा ने?

ADVERTISEMENT

गोविंद से गलती से चली गोली या फिर कुछ और... पुलिस की जांच शुरू, ऐसे हुआ हादसा, सच आया सामने! क्या कहा गोविंदा ने?
social share
google news

Actor Govinda News: मुंबई से आज सुबह उस वक्त सब सकते में आ गए, जब अभिनेता गोविंदा को गोली लग गई। गनीमत रही कि गोली घुटने में लगी, वरना हादसा बड़ा भी हो सकता था। बताया जा रहा है कि गोविंदा के पास लाइसेंसी रिवॉल्वर थी। ऐसे में कई सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिर कैसे बंदूक से गोली चल गई? हालांकि गोविंदा के मैनेजर का कहना है कि वो सुबह कोलकाता जाने के लिए उठे थे। वो अपनी रिवॉल्वर साफ कर रहे थे। अचानक रिवॉल्वर जमीन पर गिर गई और उसमें से गोली चल गई। गोली गोविंदा के घुटने पर लगी। इस दौरान रिवॉल्वर Loaded थी। ऐसे में सवाल ये भी है कि रिवॉल्वर कैसे Loaded थी? अब पुलिस हरेक एंगल से जांच कर रही है। उनके मोबाइल रिकॉर्ड चेक किए जा रहे हैं। 

क्या कहा गोविंदा ने?

पता चला है कि गोविंदा ने खुद अपने मैनेजर को फोन करके ये जानकारी दी। वो इस वक्त अस्पताल में है। उनकी बेटी गोविंदा के साथ है। आईसीयू से गोविंदा ने एक ऑडियो संदेश जारी करके फैन्स को बताया है कि वो अब ठीक हैं। गलती से गोली चल गयी लेकिन बाबा के आशीर्वाद से वो बच गये। 

क्या कहा गोविंदा के मैनेजर ने?

गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने भी बयान जारी किया था और बताया था कि हादसे के बाद खुद गोविंदा ने उन्हें हादसे की जानकारी दी थी। गोविंदा कोलकाता जाने की तैयारी में थे तभी उनके हाथ से रिवॉल्वर जमीन पर गिरी और गोली चल गयी। गोली गोविंदा के पैर में लगी। फिलहाल ऑपरेशन कर पैर से गोली निकाल दी गई है।  

ADVERTISEMENT

कानूनी जानकारों का कहना है कि लाइसेंस धारकों की ये जिम्मेदारी है कि वो हथियार का सुरक्षित ढंग से इस्तेमाल करे। हालांकि गोविंदा का कहना है कि ऐसा गलतीवश हुआ है। ऐसे में जानकारों का कहना है कि हो सकता है कि संबंधित विभाग उनका बंदूक का लाइसेंस रद्द कर दे। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜