बर्थडे बन गया डेथ डे, यूपी के पूरे परिवार की न्यूजर्सी में मौत, पति-पत्नी व बेटा-बेटी की घर में मिली लाश

UP America Crime News: अमेरिका एजेंसियों के मुताबिक 45 साल के तेज प्रताप उनकी 40 साल की पत्नी सोनल, 10 साल का बेटा आयुष और 7 साल की बेटी एमी की खून से लथपथ लाश मिली।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

06 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 6 2023 2:50 PM)

follow google news

UP America Crime News: यूपी के उरई का रहने वाला पूरा परिवार अमेरिका में खत्म हो गया। बुधवार को पति पत्नी व दो बच्चों की लाश घर में सदिग्ध हालत में मिली। दरअसल न्यूजर्सी में रहने वाले तेज प्रताप की पत्नी और एक बेटा व बेटी के घर मं शव पाए जाने की खबर सबसे पहले अमेरिका में ही रहे उनके साले सत्यम परिहार को मिली।

घर मे मिली पति पत्नी व दो बच्चों की लाश 

अमेरिका एजेंसियों के मुताबिक 45 साल के तेज प्रताप उनकी 40 साल की पत्नी सोनल, 10 साल का बेटा आयुष और 7 साल की बेटी एमी की खून से लथपथ लाश मिली। तेज टाइटेंस लेन में अपने खुद के मकान में रहा करते थे। पुलिस ने शवों का पोस्टमॉर्टम कराके शवों को प्रिजर्व कर लिया है और परिजनों को सूचना दे दी गई है। 

घर में मिली चार लाशों का राज़

 दरअसल 45 साल के तेज प्रताप सिंह ने कानपुर आईआईटी से बीटेक  किया था। तेज प्रताप उरई के राजेंद्र नगर के रहने वाले थे। साल 2009 में तेज अमेरिका के न्यूजर्सी में शिफ्ट हो गए थे। बताया जा रहा है कि साल 2019 में तेज ने अपना खुद का मकान खरीद लिया था और परिवार के साथ रह रहे थे। 

परिजनों का रो रो कर बुरा हाल

तेज प्रताप के हंसते खेलते परिवार की मौत की खबर जैसे ही भारत में परिजनों को मिली घर में मातम छा गया। विदेश में परिवार की मौत की खबर मिलते ही जिले के एसपी व डीएम परिजनों को सांत्वना देने पहुंचे। अमेरिका एजेंसिया पूरे मामले की जांच कर रही हैं। ये चार मौत कैसे हुईं ये फिलहाल एक राज बना हुआ है। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp