AP Dhillon: 'अपनी हद में रहो, नहीं तो मारे जाओगे', कनाडा में एपी ढ‍िल्‍लों के घर के बाहर फायरिंग, बिश्नोई गैंग ने ली जिम्मेदारी

Punjabi Singer AP Dhillon: मशहूर पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों के घर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना सामने आई है, जिससे सनसनी फैल गई है. यह घटना कनाडा के वैंकूवर स्थित विक्टोरिया आइलैंड में उनके घर के बाहर हुई.

CrimeTak

02 Sep 2024 (अपडेटेड: Sep 2 2024 6:01 PM)

follow google news

Punjabi Singer AP Dhillon: मशहूर पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों के घर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना सामने आई है, जिससे सनसनी फैल गई है. यह घटना कनाडा के वैंकूवर स्थित विक्टोरिया आइलैंड में उनके घर के बाहर हुई. फायरिंग का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, और सुरक्षा एजेंसियां इस मामले की जांच कर रही हैं. हालांकि, अभी तक फायरिंग करने वालों की पहचान नहीं हो पाई है, लेकिन लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा गैंग ने इस फायरिंग की जिम्मेदारी ली है.

कनाडा में फायरिंग से मची सनसनी

कनाडा में हुई इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि एपी ढिल्लों के बंगले पर फायरिंग की गई है. इसके अलावा, कनाडा में एक अन्य स्थान पर भी फायरिंग की गई है. पोस्ट में लिखा गया है कि 1 सितंबर की रात को कनाडा के दो स्थानों पर फायरिंग की गई, जिसमें विक्टोरिया आइलैंड और वुडब्रिज, टोरंटो शामिल हैं. पोस्ट में यह भी दावा किया गया है कि विक्टोरिया आइलैंड का घर एपी ढिल्लों का है और यह फायरिंग लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा द्वारा की गई है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फायरिंग का वीडियो

पोस्ट में धमकी दी गई है कि "जिस अंडरवर्ल्ड लाइफ की तुम नकल करते हो, असल में वही जिंदगी हम जी रहे हैं. अपनी हद में रहो, नहीं तो मारे जाओगे." सुरक्षा एजेंसियां इस पोस्ट और फायरिंग की सत्यता की जांच में जुटी हुई हैं. इससे पहले भी गोल्डी-लॉरेंस गैंग ने गिप्पी ग्रेवाल के विदेश स्थित घर पर कुछ महीने पहले फायरिंग की थी. हालांकि, कनाडा पुलिस ने फिलहाल इस घटना पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा गैंग ने ली जिम्मेदारी

इसी साल 14 अप्रैल की सुबह फिल्म अभिनेता सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट पर भी फायरिंग की घटना हुई थी, जिसे मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्तियों ने अंजाम दिया था. पुलिस ने इस घटना के दो दिन बाद विक्की गुप्ता और सागर पाल को गुजरात से गिरफ्तार किया था, और इस घटना की जिम्मेदारी भी बिश्नोई गैंग ने ली थी.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp