Pole में उलझकर रह जाती है Pole Dancers की ये 'चीज़'! जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Pole में उलझकर रह जाती है Pole Dancers की ये 'चीज़'! जानकर हैरान रह जाएंगे आप pole dancer reveal the truth of stripper clubs

CrimeTak

21 Feb 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:14 PM)

follow google news

जिस्म से धीरे धीरे कम होते कपड़े, पोल पर चिमटते नाजुक बदन, तमाशबीनों की ज़िंदगी में सनसनी भरती अदाएं। ये सब रात के एक पहर में होता है, लेकिन दिन के बाकी पहर में क्या होता है ये कोई नहीं जानता है।

जिस पोल पर ये कमसिन हसीनाएं, अदाएं दिखाकर लोगों का दिल जीत लेती हैं। उसी पोल पर उसकी ज़िंदगी कैसे उलझकर रह जाती है ये किसी को नहीं पता, ये हम आपको बताएंगे।

अमेरिका के केंटकी की रहने वाली महजड 20 साल की पैमेला कार्मेन ने एडल्ट इंडस्ट्री का सबसे बड़ा राज खोला है।

पैमेला कार्मेन ने खुलासा किया है कि कैसे उनकी और उन जैसी हज़ारों स्ट्रिपर लड़कियों की ज़िंदगी पोल में उलझ जाती है और जॉब कितना मुश्किल है।

पैमेला कार्मेन के मुताबिक टिकटॉक या दूसरे सोशल मीडिया साइट्स पर जो स्ट्रिपर्स बेशुमार पैसों के साथ फोटो खिंचवाती हैं, वो सिर्फ एक तरह का छलावा है। जबकि स्ट्रिपिंग की दुनिया की हकीकत ये नहीं है।

बकौल पैमेला स्ट्रिपर की ज़िंदगी ऐसी है कि कभी तो वो खूब पैसे कमाती हैं और कभी कई रातों तक उनकी एक रुपए की भी कमाई नहीं होती है, तब उन स्ट्रिपर्स को क्लब से उधार लेना पड़ता है।

पैमेला कार्मेन के मुताबिक ये आसान काम नहीं है, और पैसे कमाने का हमेशा भरोसा नहीं होता है। वो कहना चाहती हैं कि इस प्रोफेशन में अगर कोई घुस रही हैं तो उससे पहले इसकी अच्छी और बुरी बातें जान लेना ज़रूरी है।

पैमेला ने बताया कि ज्यादा पैसे कमाने के लिए महिलाओं को रात में देर तक काम करना पड़ता है, इसके अलावा अच्छे क्लब में काम करना पड़ता है जहां कमाई ज्यादा होती है। कमाई के लिए मेहनत भी काफी करनी पड़ती है।

सबसे बड़ी चीज होती है महिलाओं की सुरक्षा, पैमेला ने कहा कि हर औरत को ये समझना चाहिए कि अगर वो कोई चीज करने में सहज नहीं होती तो उसे बिल्कुल नहीं करना चाहिए। फिर चाहे सामने वाला जितना भी उसपर दबाव बनाए, No Means No होता है।

स्ट्रिपर्स को समझना होगा कि उनका शरीर है इसलिए उससे जुड़े नियम भी वही बनाएंगी, इसके अलावा पैमेला ने बेहतर हील पहनना चाहिए और शरीर पर अच्छा ऑयल इस्तेमाल करना चाहिए। जिससे महिलाओं को पोल डांस करते वक्त असुविधा ना हो और उन्हें चोट ना लग जाए।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp