घर मे बड़े भाई की बर्थडे पार्टी, खेलते खेलते डेढ़ साल का मासूम गर्म सब्जी के भगोने में जा गिरा, दर्दनाक मौत

UP Crime: हलवाई पकवान बना रहे थे, इसी दौरान घर में मौजूद मनोज का छोटा बेटा अंकुश खेलते खेलते गर्म सब्जी के बड़े भगौने में जा गिरा।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

29 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 29 2024 6:20 PM)

follow google news

बांदा से सिद्धार्थ गुप्ता की रिपोर्ट

UP News: यूपी के बांदा जिले के कुल्लू खेड़ा के मजरा पथरहा पुरवा क्षेत्र में एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां एक परिवार ने अपने बड़े बेटे के जन्मदिन को धूमधाम से मना रहा था, लेकिन खेलते खेलते उनका मासूम बेटा सब्जी के भगोने में जा गिरा। आनन फानन में परिजन बच्चे को अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।  

डेढ़ साल का मासूम गर्म सब्जी के भगोने में जा गिरा

दरअसल मनोज वर्मा परिवार समेत कुल्लू खेड़ा के एक गाँव में रहते हैं। सोमवार को उनके बड़े बेटे आयुष का पांचवा जन्मदिन मनाया जा रहा था। खुशी के माहौल में पूरा घर पार्टी के इंतजाम में लगा था। हलवाई पकवान बना रहे थे। इसी दौरान घर में मौजूद मनोज का छोटा बेटा अंकुश खेलते खेलते गर्म सब्जी के बड़े भगौने में जा गिरा। बच्चे की चीख सुनकर परिजनों ने बच्चे को भगौने से बाहर निकाला और अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।  

घर मे बड़े भाई की बर्थडे पार्टी

घर में मासूम बच्चे की मौत से परिजनों की खुशियां मातम में बदल गईं। घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मासूम के पिता मनोज ने इलाज में लापरवाही का भी आरोप लगाया है और बताया कि इलाज में केवल बोतल चढ़ाने के सिवाय डॉक्यरों ने कुछ नहीं किया गया।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp