उत्तर प्रदेश के बांदा में बुजुर्ग किसान की हत्या, खेत के कमरे में सो रहे किसान को लाठी डडो से पीटकर मार डाला

UP Crime: उत्तर प्रदेश के बांदा में खेत में बने कमरे में सो रहे एक बुजुर्ग किसान की अज्ञात हमलावर ने बुधवार की रात सिर में डंडा मारकर हत्या कर दी।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

01 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 1 2024 4:25 PM)

follow google news

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के कालिंजर थाना क्षेत्र के छतौनी गांव में खेत में बने कमरे में सो रहे एक बुजुर्ग किसान की अज्ञात हमलावर ने बुधवार की रात सिर में डंडा मारकर हत्या कर दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरु कर दी है।

कमरे में सो रहे एक बुजुर्ग किसान की हत्या

अपर पुलिस अधिकारी (एएसपी) लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया कि कालिंजर थाना क्षेत्र के छ्तौनी गांव में बुजुर्ग किसान रघुनंदन (70) रोज की भांति खेत में बने कमरे में बुधवार की रात सो रहे थे, तभी किसी अज्ञात व्यक्ति ने उनके सिर में डंडा मारकर हत्या कर दी। पुलिस अफसरों के मुताबिक टीम को कुछ क्लू मिले हैं।

किसान सिर में डंडा मारकर हत्या

उन्होंने बताया कि मौके पर पुलिस के आला अधिकारी मौजूद हैं और फील्ड यूनिट एवं श्वान दस्ते की मदद से आरोपी तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है। अधिकारी ने बताया कि इस सिलसिले में अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp