पुलिसवाले ने ब्रा हटाकर छाती पर मारी लातें - फौजी की मंगेतर के साथ थाने में जो हुआ रोंगटे खड़े कर देगा

Odisha Police Tortures Army Major's Fiancee: एक मेजर और उसकी मंगेतर के साथ ओडिशा पुलिस ने बदसलूकी की। इतना ही नहीं, मेजर की मंगेतर के साथ इंस्पेक्टर ने यौन शोषण तक किया। इसको लेकर अब एक्शन लिया गया है। अब ओडिशा पुलिस ने भरतपुर थाने के इंचार्ज दीनाकृष्ण मिश्रा सहित पांच पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।

CrimeTak

20 Sep 2024 (अपडेटेड: Sep 20 2024 8:24 PM)

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

ओडिशा के भरतपुर थाने की पुलिस का कारनामा

point

मेजर और मंगेतर को पुलिसवालों ने किया टॉर्चर

point

भरतपुर पुलिस के पांच पुलिसकर्मी सस्पेंड

Odisha News: 'उन लोगों ने मेरी जैकेट से ही मेरे हाथ बांध दिए। एक महिला कांस्टेबल के दुपट्टे से मेरे पैरों को बांधकर, मुझे एक कमरे के अंदर बंद कर दिया। कुछ देर बाद एक पुलिसवाला आया और मेरी ब्रा हटाकर मेरे ब्रेस्ट पर लगातार लात मारता रहा...।' ये आप बीती है भारतीय सेना में नियुक्त एक मेजर की मंगेतर की। इस महिला ने ओडिशा की भरतपुर पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उसका कहना है कि जब वो पुलिस थाने में अपने मंगेतर के साथ शिकायत दर्ज कराने गई तो उसके साथ बदसलूकी हुई। उधर, ओडिशा पुलिस के सीनियर अधिकारियों का कहना है कि मेजर और उनकी मंगेतर की तरफ से थाने में मौजूद पुलिस वालों के साथ बदसलूकी की गई थी। हालांकि अब मामले की जांच की जा रही है। 

ये वारदात भुवनेश्वर के भरतपुर थाने में हुई। इस मामले के सामने आने के बाद ओडिशा पुलिस ने पांच पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। इस महिला ने मीडिया के सामने आकर बयान दिया। 

क्या कहना है महिला का?

महिला के मुताबिक, 15 सितंबर की रात लगभग 1 बजे का वक्त था। वो अपना रेस्टोरेंट बंद करके घर जा रही थीं। कार में उनके साथ उनके मंगेतर भी थे। पीड़िता के मंगेतर भारतीय सेना में मेजर हैं। इसी बीच कुछ लड़कों ने उनकी कार रोकी और हाथापाई करने लगे। महिला और उनके मंगेतर किसी तरह बचकर निकले और सीधे भरतपुर पुलिस थाने पहुंचे। 

यहां उन्होंने अपनी शिकायत देते हुए तुरंत कार्रवाई की बात कही। महिला का कहना है कि थाने में एक महिला कांस्टेबल नाइटी पहने हुए रिसेप्शन पर बैठी थी। जब महिला पुलिसकर्मी से मदद मांगी गई तो उसने उलटे उनके साथ बदतमीजी करनी शुरू कर दी। 

थाने के अंदर ही पीटा

जब पीड़िता महिला ने उसे यह बताने की कोशिश की कि वो एक वकील हैं और एफआईआर दर्ज करना उनकी ड्यूटी है तो महिला पुलिस कर्मी बुरी तरह भड़क गई। दूसरी तरफ मेजर भी जोर-जोर से बोल रहा था। इस दौरान गुस्से में आकर दूसरे पुलिसकर्मियों ने मेजर को हवालात में बंद कर दिया। पीड़ित महिला ने जब कहा कि वो एक आर्मी ऑफिसर को इस तरह सलाखों के पीछे बंद नहीं कर सकते तो दो महिला पुलिसकर्मियों ने उनके बाल पकड़े और मारपीट शुरू कर दी।

इंस्पेक्टर ने किया यौन शोषण! पूरी रात थाने में बंधक बनाया

आरोप है कि इन लोगों ने पीड़िता के हाथ उनकी जैकेट से और पैर एक महिला कांस्टेबल के दुपट्टे से बांधकर एक कमरे में बंद कर दिया। पीड़िता के मुताबिक, कुछ देर बाद उस कमरे में एक पुलिसवाला आया और उनकी ब्रा उतारने के बाद लगातार उनके ब्रेस्ट पर लात मारने लगा। सुबह करीब 6 बजे थाने के इंचार्ज इंस्पेक्टर वहां आए और महिला की पैंट नीचे की। इसके बाद उन्होंने अपनी पैंट उतारी और अपना निजी अंग दिखाते हुए महिला से भद्दे तरीके से बात की। 

इस मामले की जांच अब क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई है। मेजर ने आरोप लगाया है कि प्रभारी इंस्पेक्टर ने उनकी मंगेतर के साथ यौन उत्पीड़न और छेड़छाड़ की। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp