सलमान खान के काफिले में अचानक घुसा बाइक सवार, फिर जो हुआ, वो जान कर हैरान हो जाएंगे! 

Salman Khan Security Breach in Mumbai: सुपर स्टार सलमान खान फिर सुर्खियों में है। इस बार सलमान खान के काफिले में अचानक एक बाइकर घुस गया। सलमान की सिक्योरिटी में तैनात पुलिस कर्मियों ने इसके लेकर पुलिस में शिकायत की, जिसके बाद बाइकर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। 

CrimeTak

19 Sep 2024 (अपडेटेड: Sep 19 2024 6:36 PM)

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

सलमान खान के काफिले में घुसा बाइक सवार

point

सलमान की सुरक्षा में फिर लगी सेंध

point

पुुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Mumbai News: मुंबई में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की सुरक्षा में सेंध लग गई। सलमान खान की सुरक्षा में चल रहे पुलिस के काफिले में एक बाइक सवार अचानक घुस गया। तुरंत सलमान की सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों ने उसे पकड़ लिया। उसे पुलिस के हवाले किया गया है। पुलिस ने उसके खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मुकदमा दर्ज किया है। 

21 साल का बाइक सवार घुसा सलमान के काफिले में

यह वाकया बुधवार को हुआ। रात 12.15 के करीब जब महूब स्टूडियो के पास से सलमान खान का काफिला गुजर रहा था, तब 21 साल का उजैर फैज मोइउद्दीन नाम के एक बाइक सावर ने सलमान खान के कार के करीब जाने की कोशिश की। सुरक्षाकर्मियों ने उसे चेतावनी भी दी, लेकिन वह सलमान खान के नजदीक जाने की कोशिश करता रहा। सलमान खान जब अपने घर पहुंच गए,तब दो पुलिस गाड़ी ने बाइक सवार का पीछा कर उसे रुकवाया। 

पूछताछ में उसने बताया कि वह वेस्ट बांद्रा का रहने वाला है। वह कॉलेज में पढ़ाई करता है। इसके बाद उसके खिलाफ बांद्रा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया। उसके खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का केस दर्ज किया गया। 

सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से कई बार मिल चुकी है धमकियां

सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से कई बार धमकियां मिल चुकी है। इस वजह उन्हें Y + सिक्योरिटी मिली हुई है। साथ-साथ मुंबई पुलिस भी सलमान को सुरक्षा प्रदान करती है। इसी साल अप्रैल में सलमान खान की सुरक्षा को लेकर उस वक्त गंभीर संकट पैदा हो गया था, जब उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर बाइक सवार शूटरों ने गोलियां चलाई थी। इससे पहले भी सलमान खान को कई बार धमकियां मिल चुकी है। उनके पिता लेखक सलीम खान को गैंगस्टर बिश्नोई के नाम का हवाला देते हुए धमकी दी गई थी। जून 2022 में जब सलीम खान सुबह की सैर के बाद बांद्रा बैंडस्टैंड पर एक बेंच पर बैठे थे, तो एक अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें एक पत्र दिया था, जिसमें उन्हें और उनके बेटे सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई थी।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp