गुरुग्राम में हुआ दिल दहला देने वाला हादसा, मौत की राइड साबित हुई बाइक, रॉंग साइड से आ रही एसयूवी से टकराई बाइक, पूरी वारदात गो प्रो कैमरे में कैद 

Gurugram Bike Accident Viral Video: दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक दिल दहलाने वाला हादसा हुआ। एक तेज रफ्तार बाइक रॉंग साइड से आ रही एसयूवी से टकरा गई और इस टक्कर में 23 साल के बाइक चालक की मौत हो गई। पूरा हादसा बाइकर के पीछे चल रहे उसके साथी के गो प्रो कैमरे में कैद हो गया।

CrimeTak

20 Sep 2024 (अपडेटेड: Sep 20 2024 10:59 AM)

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

गुरुग्राम में हुआ दिल दहला देने वाला हादसा

point

रॉंग साइड से आ रही एसयूवी से टकराई बाइक

point

पूरी वारदात गो प्रो कैमरे में कैद 

श्रेया चैटर्जी के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Gurugram News: दिल्ली से सटे गुरुग्राम में भीषण सड़क हादसा हुआ। इसमें एक बाइक सवार की मौत हो गई। हवा से बात करती बाइक रॉंग साइड से आती एसयूवी (SUV)से टकरा गई और इस हादसे में एक नौजवान की मौत हो गई।

डिवाइर के पास बेसुध गिरे बाइक सवार 23 साल के अक्षत गर्ग के साथी उसे उठाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन टक्कर इतनी भीषण थी कि अक्षत आंखें नहीं खोल पाया  हादसे के तुरंत बाद मौके पर एंबुलेंस पहुंची। अस्पताल पहुंचने पर अक्षत की मौत हो गई। 

ये वाकया 15 सितंबर की सुबह पौने छह हुआ। दरअसल अक्षत के साथ उसके कुछ और साथी बाइक चला रहे थे। गुरुग्राम गोल्फ कोर्स रोड डीएलएफ फेज टू में हुए इस खौफनाक हादसे का वीडियो अक्षय के दोस्त के गो प्रो कैमरे में कैद हो गया। इसका वीडियो अब वायरल है। 

ऐसे हुआ हादसा?

ये Bike लेफ्ट के चौथी लेन से महज चार सेकेंड के भीतर फास्ट लेन में प्रवेश कर गई, तभी फास्ट लेन में रॉग साइड से आ रही एसयूवी से बाइक टकरा गई। जहां हादसा हुआ, वहां की सड़क मोड़वाली थी। यानी सामने से कोई ये नहीं दे सकता था कि कौन सा वाहन आ रहा है? बाइक की रफ्तार बेकाबू थी और एसयूबी गलत साइड से आ रही थी। इसके बाद टक्कर हो गई। टक्कर के बाद पुलिस ने कार ड्राइवर कुलदीप ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन बाद में उसे जमानत मिल गई।

पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

ये दुर्घटना रविवार की सुबह हुई जब अक्षत गर्ग और उसका दोस्त प्रदुयमन कुमार मोटरसाइकिल क्लब के साथ नियमित सवारी के लिए निकले थे। प्रदुयमन ने कहा - हम दोनों 70 से 80 किमी/घंटा के बीच की गति से बाइक चला रहे थे। कुमार ने दावा किया कि पुलिस ने घटनास्थल पर फुटेज देखने के बावजूद इसे तुरंत जब्त नहीं किया। पुलिस ने रिकॉर्डिंग देखी, लेकिन उन्होंने उस दिन सबूत के तौर पर नहीं लिया। तीन दिन बाद जब आरोपी कुलदीप ठाकुर पहले ही जमानत पर रिहा हो चुका था, तब तक पुलिस फुटेज के लिए कुमार के पास नहीं आई थी। बाद में पुलिस ने ये फुटेज पीड़ित से लिया।ॉ

आरोपी कुलदीप ठाकुर ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करता रहा है। आरोपी राजनेताओं के लिए सोशल मीडिया अभियान चलाने वाली कंपनी का सह-मालिक है। इस घटना ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। पुलिस हरेक एंगल से मामले की जांच कर रही है। 

इस घटना ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। पुलिस हरेक एंगल से मामले की जांच कर रही है। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp