गोवा में महिला, उसकी बेटी से छेड़छाड़, दो आरोपी गिरफ्तार

Goa Crime: मापुसा शहर के पास एक महिला और उसकी 24 वर्षीय बेटी से यौन संबंध बनाने की पेशकश करने और कई बार छेड़छाड़ करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

26 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 26 2023 1:10 PM)

follow google news

Goa Crime News: गोवा पुलिस ने मापुसा शहर के पास एक गांव में एक महिला और उसकी 24 वर्षीय बेटी से यौन संबंध बनाने की पेशकश करने और कई बार छेड़छाड़ करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

गोवा में यौन शोषण

पुलिस उपाधीक्षक (मापुसा) जिवबा दलवी ने बताया कि शाहरुख करेली (24) और मोहम्मद इलाही (25) के रूप में पहचाने गए दो आरोपियों को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने कहा, ‘‘पीड़ित - 52 वर्षीय महिला और उसकी बेटी - और आरोपी एक ही इलाके में रहते हैं। महिला द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, दोनों व्यक्ति उसके और उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ करते थे।

दो आरोपी गिरफ्तार

आरोपी उनके खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करते थे। कई बार आरोपियों ने उनसे यौन संबंध बनाने की पेशकश की और उन्हें धमकाया।’’ दलवी ने बताया कि शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354 (महिला का शील भंग करने के इरादे से उस पर हमला या आपराधिक बल) समेत प्रासंगिक धाराओं में कोलवले पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp