'ये 150 की, ये 200 की...", विदेशी महिलाओं का रेट लगाते हुए लड़के का Video हुआ वायरल, पुलिस का ये एक्शन हमेशा याद रहेगा!

PRIVESH PANDEY

24 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 24 2024 8:01 PM)

Jaipur: जयपुर में एक लड़के ने विदेशी महिलाओं को परेशान करते और उनके लिए अपमानजनक टिप्पणी करते हुए रील बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने लड़के को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी विनोद मीणा

आरोपी विनोद मीणा

follow google news

Jaipur Video: राजस्थान के जयपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक विदेशी महिला पर्यटकों की बोली लगा रहा है. वह उन्हें अपशब्द भी कहता है और फिर व्यूज बटोरने के लिए वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपलोड कर देता है. मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने उस पर सख्त कार्रवाई की है.

विदेशी महिलाओं को 100-150 का बताया

यह भी पढ़ें...

यह घटना जयपुर के आमेर किले की है. वहां युवक विदेशी महिला पर्यटकों के दाम बताते हुए कह रहा है कि 'दोस्तों, ये महिलाएं आपको 150 रु में मिल जाएंगी', फिर दूसरी महिला को लेकर कहता है 'यह 150 रु में उपलब्ध है और ये 200 रु में, साथ ही आप उसे 500 रु में पा सकते हैं.' हालांकि विदेशी महिला पर्यटकों को हिंदी समझ नहीं आती है, लेकिन फिर भी वे युवक के मोबाइल कैमरे में देखकर हाथ हिलाती रहती हैं.

वीडियो वायरल होने के बाद मामला दर्ज

यह मामला लगभग 2 महीने पुराना है. आमेर पुलिस थानाधिकारी अंतिम शर्मा ने बताया कि यह मामला अप्रैल का है, जिसमें लड़के ने विदेशी पर्यटकों की इंस्टाग्राम पर रील अपलोड की थी. प्रकरण संज्ञान में आने के बाद युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है. 

12th क्लास का छात्र है आरोपी

आरोपी छात्र 12वीं कक्षा छात्र है. हालांकि उसने माफी मांगने के बाद अपने अकाउंट से यह वीडियो डिलीट कर दिया था. इससे पहले राजस्थान की उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने भी ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए पुलिस को आरोपी पर एक्शन लेने की बात कही थी. 

वहीं, जयपुर पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर बताया गया है कि इंस्टाग्राम के माध्यम से एक रील इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसमें कुछ विदेशी महिला पर्यटकों को छूकर अभद्र व्यवहार कर अनर्गल बातें करने वाले आरोपी के खिलाफ पुलिस ने सख्त कार्रवाई की है. पुलिस ने धारा 354, 505(2) आईपीसी, 66D आईटी एक्ट, 13(1), 13(2) राजस्थान टूरिज्म बिजनेस एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को हिरासत में लिया है. जांच में पाया गया है कि आरोपी जबरन अपनी निर्धारित दुकानों पर सामान खरीदने के लिए पर्यटकों को फाॅर्स करता है.

    follow google newsfollow whatsapp