लखनऊ में दबंग ने घर में घुसकर लड़की पर बरसाए थप्पड़, पिटाई के साथ दीं भद्दी गालियां, गुंडागर्दी का Video वायरल

युवक सोफे से उठ खड़ा होता है और गालियां देते हुए लड़की पर थप्पड़ों की बौछार कर देता है। लड़की को उसके चाचा के घर में घुसकर बेरहमी से मारा पीटा जा रहा है। लड़की के साथ अश्लील हरकत करने की कोशिश भी की गई है।

CrimeTak

06 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 10 2024 11:36 AM)

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

नाबालिग लड़की से मारपीट और गाली गलौच

point

लखनऊ पुलिस ने दर्ज किया केस

point

लड़की के घर पर कब्जा करने की कोशिश का दावा

Lucknow: सोशल मीडिया पर तहजीब के शहर लखनऊ का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक लड़की को भद्दी भद्दी गालियां दे रहा है। लड़की के चेहरे पर बेतहाशा तमाचे मार रहा है। वीडियो में एक लड़का लड़की के सामने सोफे पर बैठकर किसी से फोन पर बात करता है। ये बातचीत स्पीकर फोन पर होती है। 

नाबालिग लड़की से मारपीट और गाली गलौच

और पढ़ें...
 

तभी युवक सोफे से उठ खड़ा होता है और गालियां देते हुए लड़की पर थप्पड़ों की बौछार कर देता है। जानकारी के मुताबिक लड़की को उसके चाचा के घर में घुसकर बेरहमी से मारा पीटा जा रहा है। उसके साथ अभद्रता की जा रही है। उसे धमकी दी जा रही है। यह वीडियो बेहद हैरान करने वाला है। वीडियो में नजर आ रहा है कि आखिर लड़की उससे किसी मुद्दे पर बहस कर रही है। 

Video वायरल होने पर लखनऊ पुलिस ने दर्ज किया केस

वीडियो में सुना जा सकता है कि शख्स लड़की से कहता है, "तू मेरे से बहस करेगी। इस पर लड़की भी पलटकर जवाब देती है, "मैंने क्या गलत कहा" वीडियो में देखा जा सकता है कि पिटाई करने वाला शख्स फोन का स्पीकर ऑन किए हुआ था। पुलिस के मुताबिक ये लड़की लखनऊ में अपने चाचा के घर रहकर परीक्षा की तैयारी कर रही है। कुछ लोग लड़की को घर में घुसकर इसलिए मार रहे हैं क्योंकि वो घर में कब्जा करना चाहते हैं।

लड़की की उसके चाचा के घर में घुसकर बेरहमी से पिटाई

लड़की के साथ अश्लील हरकत करने की कोशिश भी की गई है। घटना लखनऊ के गोमती नगर की है। थप्पड़ मारने वाले दबंग युवक का नाम राजा प्रबल प्रताप सिंह बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने लिखा है कि पिटाईऊ करने वाले युवक किसी भूमाफिया से जुड़ा हुआ है। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद लखनऊ पुलिस ने साफ किया है कि आरोपी शख्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp