पति ने मांगी दर्द की दवा, पत्नी ने दे दिया ज़हर, तड़प तड़प कर पति ने तोड़ा दम, कत्ल की वजह हैरान कर देगी

नारायण ने पुलिस को बताया कि उनके भाई की पत्नी टीना ने षड्यंत्र रचते हुए धोखे से भाई को सल्फास दे दिया, शक के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की और जब पत्नी टीना से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म क़बूल कर लिया।

CrimeTak

06 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 6 2024 2:24 PM)

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

सिर दर्द की दवा मांगी तो पत्नी ने दे दिया ज़हर

point

पति अनपढ़ था इसलिए नहीं था पसंद

point

पत्नी ने हत्या की बात कबूल कर ली

भीलवाड़ा से प्रमोद तिवारी की रिपोर्ट

Bhilwara: पति ने पत्नी से मांगी दर्द की दवा मगर पत्नी ने पति को ज़हर पिला दिया। दो दिन तड़पने के बाद पति की मौत हो गई। पुलिस ने जब इस हत्या का पर्दाफाश किया तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। पुलिस ने मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद पत्नी बोली मुझे कम पढ़ा लिखा पति पसंद नहीं था। मैं तो बीए पास हूं बस इसलिए पति को मौत की नींद सुला दिया। यह मामला भीलवाड़ा जिले के सदर थाना इलाके का है।

और पढ़ें...

मुझे कम पढ़ा लिखा पति पसंद नहीं था

यहां धूमड़ास गांव में रहने वाले नारायण गाडरी ने पुलिस में एक एफआईआर दर्ज करवाई थी जिसमें लिखा कि 3 जून की रात करीब 9:30 के आसपास मेरे भाई मदन गाडरी को उसकी पत्नी वंदना उर्फ टीना ने पानी में जहरीली दवा मिलाकर पिला दी। मदन की तबीयत खराब होने के बाद उसे भीलवाड़ा महात्मा गांधी हॉस्पिटल और यहां से उदयपुर एमबीएस हॉस्पिटल में रेफर किया। यहां इलाज के दौरान 6 जून को मदन की मौत हो गई। 

टीना ने पुलिस को बताया कि:

मैं अपने पति मदन को पसंद नहीं करती थी और किसी और से शादी करना चाहती हूं। पति को पसंद नहीं करने की वजह यह थी कि वह कम पढ़ा लिखा था और फैक्ट्री में मजदूरी करता था जबकि मै बीए की पढ़ाई कर रही थी।

मांगी दवा मिला ज़हर

नारायण ने पुलिस को बताया कि उनके भाई की पत्नी टीना ने षड्यंत्र रचते हुए धोखे से उसे सल्फास मिला हुआ पानी भाई को पिला दिया। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की और शक के आधार पर जब टीना से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म क़बूल कर लिया। फिलहाल पुलिस टीना से पूछताछ में लगी है। जानकारी के मुताबिक टीना ने पुलिस को बताया कि मृतक मदन और उसकी शादी टीना  के भाई और मदन की बहन से अदला बदली में हुई थी। 

धोखे से पानी में सल्फास मिला कर दी

मदन की पत्नी टीना बीए पास है जबकि मदन कम पढ़ा लिखा था। मदन फैक्ट्री में मजदूरी करता था। यही कारण था कि टीना उसे पसंद नहीं करती थी। टीना ने अपने छोटे भाई का रिश्ता बनाए रखने के लिए मदन के साथ नाता विवाह कर लिया था और झगड़ा राशि चुकाने से बचने के लिए मदन को सल्फास की गोली खिलाकर उसकी हत्या कर दी।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp