देश का करोड़पति चोर, करोड़ों का फ्लैट, ऑडी कार का टशन, फ्लाइट में सफर और 5 स्टार होटलों में ऐश

रोहित के पास मुंबई में एक करोड़ से ज्यादा की कीमत का फ्लैट है और वो शहर में रईसों की तरह ऑडी कार से चलता है। पता चला है कि रोहित ने गुजरात के अलावा देश के 4 अन्य राज्यों में 19 से ज्यादा चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है।

CrimeTak

06 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 6 2024 7:57 PM)

follow google news

वापी से बृजेश दोशी की रिपोर्ट 

Gujarat News: गुजरात के वापी में पुलिस को यूं तो 1 लाख रुपये की चोरी के मामले में चोर की तलाश थी। पुलिस ने एक आरोपी चोर को गिरफ्तार भी कर लिया। चोर की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने चोर की लग्जरी लाइफ स्टाइल देखी तो पैरों तले जमीन खिलस गई। तो जरा इस चोर की लग्जरी लाइफस्टाइल के बारे में आप भी जान लीजिए। यकीनन आप भी हैरान रह जाएंगे। पुलिस अफसरों ने बताया कि आरोपी चोर का नाम रोहित सोलंकी है। रोहित जिस शहर में चोरी करने जाता है वहां के आलीशान होटलों में रुकता था।

और पढ़ें...

मुंबई में 1 करोड़ का फ्लैट, ऑडी कार

इतना ही नहीं एक शहर से दूसरे शहर जाने के लिए फ्लाइट से ट्रेवल करता था। इतना ही नहीं रोहित के पास मुंबई में एक करोड़ से ज्यादा की कीमत का फ्लैट है और वो शहर में रईसों की तरह ऑडी कार से चलता है। पता चला है कि रोहित ने गुजरात के अलावा देश के 4 अन्य राज्यों में 19 से ज्यादा चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है। दरअसल रोहित ने 21 दिन पहले वापी में एक लाख रुपये की चोरी की थी। इसी चोरी की जांच करते करते वापी पुलिस मुंबई से अंतरराज्यीय चोर तक जा पहुंची।

गुजरात में पकड़ा गया करोड़पति चोर

इस तरह पुलिस ने देश के कई राज्यों में कुल 16 चोरी के केस सुलझा लिए हैं। रोहित अपनी पर्सनल लाइफ में एक आलीशान जिंदगी जीता है। वलसाड एलसीबी पुलिस ने स्थानीय पुलिस की मदद से आरोपी रोहित कनुभाई सोलंकी उर्फ रोहित चेतन शेट्टी उर्फ अरहान चेतन शेट्टी को गिरफ्तार किया है, जो मुंबई के मुंब्रा इलाके में एक आलीशान घर में रहता है। उसने एक मुस्लिम महिला से शादी करने के लिए अपना नाम बदलकर अरहान कर लिया है। पत्नी के साथ वह मुंब्रा में करोड़ों रुपये के फ्लैट में किराए पर रहता है।

लग्जरी लाइफस्टाइल देख अफसर हैरान 

देश के कई राज्यों में इस वीवीआईपी. चोर के खिलाफ केस दर्ज हैं। ये चोर दिन में होटल कैब बुक करता था और दिन में सोसाइटियों में रेकी करके रात के वक्त चोरी किया करता था। आरोपी के पास ऑडी कंपनी की एक लक्जरी कार है जिसकी कीमत 10 लाख रुपये है। इसके अलावा, वह मुंबई में डांस बार और नाइट क्लब में पार्टी करने का शौकीन है और वह ड्रग्स का आदी है और ड्रग्स पर उसका महीने का खर्च 1.50 लाख रुपये है।

फ्लाइट से ट्रैवल करता था, होटल में स्टे

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने 19 चोरी की वारदातों को अंजाम देने की बात कबूल की है, जिसमें वलसाड से 3, सूरत से 1, पोरबंदर से 1, सेलवाल से 1, तेलंगाना से 2, आंध्र प्रदेश से 2, मध्य प्रदेश से 2 और महाराष्ट्र से 1 चोरी शामिल हैं। इसके अलावा उसने महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश में रिश्वत लेकर 6 और चोरी की हैं। पुलिस अभी भी इस आरोपी से पूछताछ कर राज़ उगलवाने की कोशिश में है। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp