होटल का रुम नंबर 307, कमरे के बाथरुम में एक लाश, होटल वाले कत्ल का राज़ खुला तो हैरान रह गए लोग!  

कमरा नंबर 307 से होते हुए पुलिस टीम बाथरुम में दाखिल हुई तो देखा कि बाथरुम के फर्श पर एक युवक की लाश पड़ी थी। होटल भारत स्टे के रिकार्ड से पता चला कि 4 जुलाई को करीब 01 बजकर 30 मिनट पर मनदीप सिंह एक युवक के साथ कार में आया था।

CrimeTak

06 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 6 2024 5:19 PM)

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

दिल्ली में एक और मर्डर से सनसनी

point

होटल के बाथरुम में युवक की हत्या

point

दिल्ली से पंजाब तक कत्ल के तार

Delhi: दिल्ली में बेहद उमस भरी गर्मी पड़ रही थी। ये दिन 4 जुलाई का था। इसी दिन वसंत कुंज नॉर्थ थाने की पुलिस को एक होटल में लाश मिलने की खबर मिली। ये लाश भारत स्टे होटल में मिलने की खबर थी। चूंकि मामला साउथ दिल्ली के पॉश इलाके का था लिहाजा जिले के बड़े अधिकारी मौका ए वारदात पर रवाना हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस टीम को होटल के मैनेजर ने इत्तेला दी कि कमरा नंबर 307 में एक युवक की लाश पड़ी है। पुलिस की टीम होटल की तीसरी मंजिल पर पहुंची।

होटल की तीसरी मंजिल पर कत्ल

और पढ़ें...

कमरा नंबर 307 से होते हुए टीम बाथरुम में दाखिल हुई तो देखा कि बाथरुम के फर्श पर एक युवक की लाश पड़ी थी। होटल भारत स्टे के रिकार्ड से पता चला कि 4 जुलाई को करीब 01 बजकर 30 मिनट पर मनदीप सिंह एक युवक के साथ कार से होटल में रहने आया था। दोपहर करीब 3 बजकर 20 मिनट पर मनदीप सिंह होटल से बाहर निकला और जब होटल के कर्मचारी सुबह कमरे की जांच करने गए तो देखा कि मनदीप के साथ आया युवक बाथरुम में मृत पड़ा है।

बाथरुम के फर्श पर मिली लाश

कत्ल का खुलासा करने के लिए पुलिस की टीम बनाई गई। टीम की अगुवाई एसएचओ वसंतकुंज नॉर्थ राजीव कुमार कर रहे थे। पुलिस टीम ने कातिल तक पहुंचने के लिए सबसे पहले होटल के सीसीटीवी को खंगालना शुरु किया। जांच में पता चला कि दोनों युवक महिपालपुर के होटल भारत स्टे में सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर कार नंबर पीबी01ई2564 से आए थे। कार का नंबर टैक्सी का था। कार के मालिक की जांच की गई तो पता चला कि यह कार रोहित कुमार के नाम से रजिस्टर्ड है।

रोहित सिंह की हत्या किसने की?

आगे की जांच में पता चला कि कार उसी शख्स की थी जिसकी बाथरुम में लाश मिली थी। कार के मालिक का नाम रोहित सिंह था। पुलिस ने इस ब्लाइंड मर्डर केस की एक गिरह तो खोल ली थी। अब बारी थी कत्ल का मकसद जानने की। लिहाजा पुलिस ने रोहित के साथ कमरे में आए मनदीप की तलाश तेज कर दी। चूंकि मनदीप ने होटल भारत स्टे में कमरा लेने के लिए अपना आधार कार्ड दिया था। लिहाजा ये साफ हो गया कि संदिग्ध मनदीप सिंह मोहल्ला बैदवान मियांवाली रूपनगर पंजाब का रहने वाला है।

कातिल की तलाश में पंजाब और हरियाणा तक छापेमारी

पुलिस ने 32 साल के मनदीप की तलाश में पंजाब और हरियाणा में छापेमारी शुरु कर दी। दिल्ली पुलिस की टीम ने चंडीगढ़ में छापा मारा और एयरपोर्ट अधिकारियों को भी सतर्क कर दिया गया क्योंकि आरोपी के पास पासपोर्ट था। वो विदेश भाग सकता था। जांच के दौरान टेक्निकल सर्विलांस और कार के फास्टैग डीटेल से पुलिस को पता चला कि रोहित की कार दिल्ली में दाखिल हुई है। पुलिस को मनदीप के मोबाइल की लोकेशन दिल्ली के करोल बाग में मिली।

50 हजार रुपये के लिए दोस्त की हत्या

पुलिस टीम ने करोलबाग में छापा मारा और आरोपी मनदीप को रोहित की कार और निजी सामान के साथ गिरफ्तार कर लिया। आरोपी मनदीप सिंह ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पूछताछ में मनदीप ने पुलिस के सामने खुलासा किया कि रोहित उसका दोस्त था। मनदीप ने रोहित को 50 हजार रुपये उधार दिए थे। मनदीप अपने पैसे रोहित से वापस मांग रहा था। रोहित पैसे देने में आनाकानी कर रहा था लिहाजा मनदीप ने होटल के बाथरुम में रोहित की हत्या कर दी और उसकी कार लेकर फरार हो गया था। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp