Girlfriend ने लिव इन पार्टनर को ट्रेन के आगे फेंका, सोनीपत में हत्या के केस में प्रेमिका गिरफ्तार 

खुलासा हुआ है कि युवक के साथ रहने वाली लिव इन पार्टनर ने ट्रेन के आगे धक्का देकर प्रेमी की हत्या की थी। मृतक के भाई के शक जताने के बाद पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया है।

CrimeTak

• 10:34 PM • 05 Jul 2024

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

एक महीने से युवती के लिवइन में था युवक

point

पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर किया गिरफ्तार

point

भाई ने की थी शव की शिनाख्त

सोनीपत से पवन राठी की रिपोर्ट

Sonipat: सोनीपत के न्यू बाबा कॉलोनी के पास रेलवे ट्रैक के नजदीक मिले युवक के शव के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा हुआ है। खुलासा हुआ है कि युवक के साथ रहने वाली लिव इन पार्टनर ने ट्रेन के आगे धक्का देकर प्रेमी की हत्या की थी। मृतक के भाई के शक जताने के बाद पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद इस ब्लाइंड मर्डर से पर्दा उठ गया है। पुलिस ने गिरफ्तार महिला को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

और पढ़ें...

रिलेशनशिप में रह रही थी युवती

दरअसल सोनीपत के न्यू बाबा कॉलोनी निवासी मोहित ने सदर थाना पुलिस को बताया था कि उनके बड़े भाई अंकित थे। अंकित करीब एक माह से उनके पड़ोस में रहने वाली आरती के साथ रिलेशनशिप में थे। दोनों लिव इन में भगत सिंह कॉलोनी में किराए के मकान में रहते थे। आरोप है कि प्रेमिका आरती ने उनके भाई को अपनी बातों में बहला फुसला रखा था। 26 जून को अंकित व आरती भाई के घर पर आए थे। घर पर आने के बाद दोनों का आपस में झगड़ा हो गया था।

सोनीपत में हत्या के केस में प्रेमिका गिरफ्तार

झगड़ा करते समय युवती ने भाई अंकित को जान से मारने की बात कही थी। इसके बाद 27 जून को तडक़े चार बजे भाई अंकित को युवती धक्के मारती हुई घर से बाहर ले गई थी। वह कह रही थी की आज अंकित को जान से मार देगी। इसके बाद 30 जून उन्हें पता चला कि भाई अंकित की मौत रेलवे लाइन सोनीपत के पास हुई है। ये खबर मिलते ही मोहित रेलवे थाना सोनीपत पहुंच गए। यहां पर उन्होंने अपने भाई अंकित के फोटो देख कर शव की पहचान की।

रेलवे लाइन के पास मिली थी लाश

भाई को यहां पता चला कि भाई अंकित का शव 27 जून को सुबह करीब 8 बजे बाबा कॉलोनी के पास रेलवे लाइन के निकट पड़ा मिला था। शव का का पोस्टमार्टम करवा कर अंतिम संस्कार के लिए करनाल भेज रखा था। इसके बाद उन्होंने करनाल से भाई का शव लिया और अंतिम संस्कार कर दिया। उन्होंने आरती पर हत्या का आरोप लगाया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था और आज आरती को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। इस घटना के बाद अंकित का परिवार सदमे में है।

प्रेमिका ने युवक को ट्रेन के आगे धक्का दिया

इस मामले की जानकारी देते हुए जांच अधिकारी नरेंद्र सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज करने के बाद बुधवार देर शाम पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया है। उसने पुलिस के सामने कबूल किया है कि घटना के दिन झगड़ा करते हुए रेलवे ट्रैक पर गए थे। उसे लग रहा था अंकित उसकी पिटाई करेगा। जिस पर अचानक ट्रेन आई तो उसने अंकित को धक्का देकर ट्रेन के आगे गिरा दिया, जिसमे अंकित की मौत हो गई। आरती पहले से शादीशुदा थी और अब अंकित से शादी करना चाहती थी लेकिन अंकित ने उससे शादी करने से मना कर दिया था।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp