"तू मेरा नहीं हो सकता तो किसी और का भी नहीं होने दूंगी"! एक प्रेमिका के बदले की कहानी

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Delhi: Bollywood की फेमस फिल्म धड़कन का एक डायलॉग है, इस डायलॉग को आप हम सबने जरूर सुना ही होगा. इस फिल्म में सुनील शेट्टी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड शिल्पा शेट्टी के लिए ये डायलॉग बोलते नजर आते हैं-

" मैं तुम्हें भूल जाऊं ये हो नहीं सकता और तुम मुझे भूल जाओ ये मैं होने नहीं दूंगा"

बिल्कुल इसी लाइन पर हुआ एक वाकया असल जिंदगी में घटा है. जी हां ये मामला दिल्ली के निहाल विहार का है. तीन साल की मोहब्बत और एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें. एक-दूसरे के हाथों में हाथ और वो प्यार भरी बातें. फिर एक दिन कुछ ऐसा हुआ कि अपने जिस आशिक से लड़की इस कदर मोहब्बत करती थी वो उसी के खून की प्यासी हो गई? जिस चेहरे को देखकर उसकी सारी थकान उतर जाती थी आज उसे उस चेहरे से इतनी नफरत हो चुकी थी की उसने उसी चेहरे को बिगाड़ने की कसम खा ली. देश की राजधानी दिल्ली की ये कहानी आपके रोंगटे खड़े कर देगी. 

क्या है पूरा मामला?

दिल्ली के तिलक नगर की रहने वाली निखत नाम की एक 30 साल की महिला GRAPHIC DESIGNER का काम करती थी. जब उसे पता चला की जिस शख्स से वो प्यार करती है वो किसी और से सगाई कर बैठा है तो उसने भाड़े के बदमाशों की मदद से उस पर एसिड अटैक करवाने की कोशिश की. इसके लिए उसने उन बदमाशों को 30 हजार रूपए की सुपारी दी. पैसे मिलते ही गुंडों ने बॉयफ्रेंड ओंकार पर नजर रखनी शुरू कर दी. फिर 19 जून की शाम तकरीबन 6 बजे जब वो घर से बाहर निकला तब गुंडों ने बाइक से पीछे से आकर पहले तो ओंकार पर एसिड फेंका फिर उसे चाकू मारकर खून से लथपथ हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गए.

ADVERTISEMENT

घायल ओंकार ने पुलिस को किया फोन

बुरी तरह से जख्मी ओंकार ने किसी तरह पुलिस को फोन कर खुद पर हुए हमले के बारे में जानकारी दी. इसके बाद  पुलिस मौके पर पहुंचकर ओंकार को अस्पताल ले गई. अस्पताल से बाहर आते ही ओंकार ने अपने ऊपर हुए इस हमले की लिखित शिकायत पुलिस में दर्ज कराई. पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने के बाद मामले में छानबीन शुरू की. जिस जगह वारदात को अंजाम दिया गया था वहां लगे CCTV कैमरों को पुलिस ने खंगालना शुरू किया और इन्हीं CCTV कैमरों की फुटेज के आधार पर हमलावरों की बाइक का नंबर पता चल गया. बस इसी के बाद पुलिस ने भाड़े के बदमाशों को दबोचा और तब जाकर ओंकार की प्रेमिका के बदले की कहानी खुलकर सामने आई. 

क्या है प्रेमिका की कहानी?

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्हें 30 हजार रुपए की सुपारी दरअसल दिल्ली के तिलक नगर की रहने वाली एक महिला ने दी थी. पुलिस ने इस बाबत जब निखत से पूछताछ की तो पहले तो निखत इन गुंडों को पहचानने से ही इनकार कर रही थी मगर जब पुलिस ने सख्ती की तो निखत टूट गई और रोते हुए उसने पुलिस को सारी कहानी बयान कर दी. निखत ने बताया कि ओंकार के साथ उसका पिछले तीन सालों से अफेयर था. दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे. लेकिन अचानक एक दिन ओंकार ने उससे ब्रेकअप कर लिया.

ADVERTISEMENT

पर्सनल फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर डालने की दी धमकी

उसके लाख पूछने पर भी ओंकार ने निखत को ब्रेकअप की वजह नहीं बताई. कुछ दिनों पहले ही निखत को ये खबर मिली की जिसके लिए वो आज भी रात दिन आंसू बहाती है वो किसी और से सगाई कर चुका है तो बस उससे ये बात बर्दाश्त नहीं हुई. पहले तो उसने ओंकार को फोन कर समझाने की कोशिश की, उसे फिर लौट आने की मिन्नतें कीं लेकिन ओंकार निखत की बात मानने की जगह उसे धमकी देने लगा. उसने कहा कि निखत अगर आइंदा उसे फोन या किसी भी तरह से कॉन्टेक्ट करने की कोशिश करती है तो वो उसकी सारी पर्सनल फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा. 

ADVERTISEMENT

निखत ने रची एसिड अटैक की साजिश 

ओंकार के इस रवैये से निखत को जबरदस्त झटका लगा. वो ओंकार की इस हरकत के बारे में सपने में भी नहीं सोच सकती थी. वो अंदर ही अंदर घुटन महसूस करने लगी की जिस इंसान से उसने सबसे ज्यादा प्यार किया, दिन रात जिस शख्स की सलामती की दुआएं मांगीं वो उसकी इज्जत सरेबाजार तार तार करना चाहता है. बस तभी उसने ओंकार से बदला लेने की ठान ली और सुपारी देकर उसे सबक सिखाने का फैसला कर लिया. इस हद तक कि हमला करने वालों को एसिड की बोतल लाकर उसने खुद अपने हाथों से थमाई. फिलहाल पुलिस ने महिला के साथ-साथ हमला करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी फरार आरोपियों की तलाश जारी है. साथ ही पुलिस महिला को धमकी देने के मामले में ओंकार से भी पूछताछ कर रही है.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT