पति ने नहीं दिया Property में हिस्सा तो पत्नी ने डेढ़ लाख की सुपारी देकर करवा दिया मर्डर

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Bulandsahar, UP:  यूपी के बुलंदशहर में चांद नाम के एक शख्स ने दो शादियां की थीं. पहली पत्नी को छोड़कर वो दूसरी के साथ रह रहा था. पहली पत्नी आए दिन उससे झगड़ा- झंझट करते रहती थी. चांद अपनी दूसरी पत्नी के साथ अपनी जिंदगी खुशी-खुशी बीता रहा था. सब सही चल रहा था लेकिन अचानक एक दिन किसी ने चांद की गोली मारकर हत्या कर दी और चांद की लाश ढकोली रोड पर पड़ी हुई मिली. इस हत्या की खबर से चांद का पूरा परिवार स्तब्ध रह गया.  

शबनम ने दी थी जान से मारने की धमकी

वारदात की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में लग गई. लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद जब चांद की पहली पत्नी से पूछताछ हुई तो उसने दूसरी पत्नी पर चांद की हत्या का आरोप लगाया. जब पुलिस ने दूसरी पत्नी से पूछताछ की तो उसने सारी सच्चाई बयान की कि कैसे पहली पत्नी आए दिन उसके घर के बाहर आकर झगड़ा किया करती थी. उसने बताया कि संपत्ति को लेकर भी पहली पत्नी का चांद के साथ अक्सर विवाद होता था. खासतौर पर जब कुछ ही दिन पहले चांद ने अपनी सारी जमीन जायदाद अपनी दूसरी पत्नी के नाम की तब उसकी पहली पत्नी अपने भाई के साथ घर पर आकर उसे जान से मारने की धमकी तक देकर गई थी. इसके बाद ही दूसरी पत्नी ने चांद की पहली पत्नी शबनम और उसके भाई फारूक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया. उसे शक था कि चांद की हत्या के पीछे उसकी पहली पत्नी का ही हाथ है. 

पहली पत्नी निकली मर्डर की मास्टरमाइंड

शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस शबनम और उसके भाई को पूछताछ के लिये थाने ले आई। थाने में जब पुलिसिया अंदाज में पूछताछ हुई तो सारा मामला खुल कर सामने आ गया. शबनम और फारूक ने कबूल लिया कि दूसरी पत्नी के नाम सारी संपत्ति करने की वजह से पहली पत्नी ने चांद को जान से मारने की साजिश रची. इस साजिश के तहत उसने अपने पति को जान से मारने के लिये पांच बदमाशों को डेढ़ लाख रुपए की सुपारी दे डाली. इस साजिश में उसका भाई फारुक भी शामिल था. सुपारी ले चुके बदमाशों ने चांद पर नजर रखनी शुरु कर दी और एक दिन मौका पाकर जब चांद ढकोली रोड पर अकेला मिला तो उन्होंने गोली मार कर उसकी हत्या कर दी और अपना काम पूरा कर मौके से फरार हो गए.

ADVERTISEMENT

पुलिस ने पहली पत्नी और साले को किया अरेस्ट

चांद की पहली पत्नी की निशानदेही पर पुलिस ने भाड़े के पांच हत्यारों में से एक को पकड़ लिया है. उसके कब्जे से एक तमंचा और एक मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली गई है. पुलिस ने बताया कि इस हत्या के मामले में चांद की पहली पत्नी शबनम, उसके भाई फारुक और भाड़े के हत्यारों में से एक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बाकी आरोपियों की तलाश जारी है. 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT