पति पत्नी ने साथ में छलकाए जाम, पति की हत्या कर रात भर लाश के साथ सोती रही पत्नी, वजह हैरान कर देगी!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

श्रेया भूषण की रिपोर्ट

Surguja: छत्तीसगढ़ में रात में पति पत्नी ने साथ में जाम छलकाए। नशे में दोनों मे झगड़ा हो गया तो पत्नी ने पति के सिर पर धारदार हथियार से वार कर उसकी जान ले ली। कत्ल के बाद पत्नी रात भर नशे की हालत में पति के बगल में चैन की नींद सोती रही। सुबह नींद खुली तो फिर दो पैग लगाए और मदहोश हो कर दोबारा लाश के पास ही सो गई। छत्तीसगढ़ के सरगुजा से नशे की लत का एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक पत्नी ने अपने पति के साथ दारु पीकर उससे झगड़ा किया।

पति की लाश के साथ सोती रही पत्नी

फिर गुस्से में आकर उसके सिर पर ऐसा वार किया कि पति की मौत हो गई। इतना करने पर भी उसका दिल नहीं दहला और फिर उसने खूब शराब पी। शराब पीकर पति की लाश के बगल में जाकर लेट गई और चैन से सो गई। अगली शाम जब उसका बेटा सागर घर पहुंचा तो उसने पिता को लहूलुहान देखा और माँ को नशे में धुत पाया। जिसके बाद उसने दोनों को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसके पिता को मृत घोषित कर दिया और पुलिस घटना की जानकारी मिलते ही माँ को हिरासत में ले लिया है।

ADVERTISEMENT

बेटे ने पहुंचाया मां बाप को अस्पताल 

दरअसल सागर घर का इकलौता बेटा है। वो छत्तीसगढ़ के सरगुजा में अपने पिता इंदरलाल और मां सुनीता के साथ रहता था। सागर किसी काम से शहर से एक दिन के लिए बाहर गया था। लेकिन वो नहीं जानता था की जब वो अपने घर वापस लौटेगा तब उसकी पूरी दुनिया तबाह हो चुकी होगी। सोमवार शाम जब सागर अपना काम ख़त्म कर अपने घर लौटा तो जो उसने देखा वो देख कर उसके पैरों तले ज़मीन खिसक गई। उसके पिता बिस्तर पर पड़े हुए थे और उनके सिर से काफ़ी खून बह रहा था।

शराब पीकर कर दिया कत्ल

जब सागर ने पास जाकर देखा तो वो खून उसके पिता बेहोश थे। सागर तब और भी ज्यादा हैरान रह गया जब देखा कि वहीं बगल में उसकी माँ नशे की हालत में धुत पड़ी हुई थी। सागर ने समझदारी से काम लेते हुए तुरंत दोनों को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसके पिता को मृत घोषित कर दिया । जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची और मामले की जांच कर उसकी मां सुनीता को हिरासत में ले लिया। 

ADVERTISEMENT

पुलिस के सामने पत्नी ने कुबूला अपना जुर्म 

पुलिस ने जब सुनीता को हिरासत में लिया तो पूछताछ में सुनीता ने अपने पति की हत्या का जुर्म कुबूल कर लिया। पत्नी ने बताया की उसने गुस्से में अपने पति के सिर पर वार करके उसकी जान ले ली। उसने ये भी बताया की दोनों ने साथ में बैठ कर पैग बनाए और दारु पी थी। जिसके बाद नशे में ही दोनों के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई। उसी गुस्से में पत्नी ने अपने पति की जान ले ली।

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT