छत्रपति संभाजीनगर में बुर्केवाली लड़की से बात कर रहा था युवक, भीड़ ने हिंदू युवक को दौड़ा दौड़ा कर पीटा, Video वायरल

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Maharashtra News: महाराष्ट्र छत्रपति संभाजीनगर से बेहद चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। यहां दो अलग-अलग धर्मों से संबंध रखने वाले एक युवती और एक युवक सड़क पर खड़े बातचीत कर रहे थे, तभी कुछ लोगों की भीड़ वहां पहुंच गई और उस युवक की पिटाई शुरू कर दी। लोगों ने युवक को दौड़ा दौड़ कर पीटना शुरु कर दिया। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है पिटाई करने वालों की भीड़ में कुछ लोग धर्म विशेष की टोपी लगाए हुए भी दिख रहे हैं। 

बुर्का पहने मुस्लिम लड़की से बस में बात करने पर नाराजगी

कुछ युवक नकाब वाली महिला से भी मारपीट और दुर्व्यवहार कर रहे हैं। यह घटना सुभेदारी गेस्ट हाउस इलाके में दोपहर तीन बजे छत्रपति शिवाजी संग्रहालय के पास हुई है, घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। छत्रपति संभाजीनगर जिले के पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों युवक युवती अलग-अलग धर्मों से ताल्लुक रखते हैं। दोनों सड़क पर खड़े थे, तभी कुछ लोग वहां पहुंचे और उस पुरुष की पिटाई शुरू कर दी, उन्होंने यह नहीं बताया कि पुरुष और महिला किस धर्म के थे।

लोगों ने कर दी हिंदू युवक की पिटाई

पुलिस अफसर ने कहा, ‘‘हमने अपनी टीम भेज दी थी और इस घटना में शामिल लोगों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। नियंत्रण कक्ष को कॉल पर सूचना मिलने के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तब तक घटना में शामिल लोग भाग चुके थे। बाद में इसका वीडियो सामने आया। जांच की जा रही है। स्थानीय लोगों की मानें तो युवती मुस्लिम धर्म से संबंध रखती है और युवक हिंदू परिवार से संबंध रखता है। पुलिस की टीम वीडियो की जांच कर रही है आरोपियों की पहचान की जा रही है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT