Video: Stock Office में घुसते ही की फायरिंग, कैमरे में कैद 15 लाख की लूट, देखिए कैसे Manager को छूकर गुजरी मौत  

ADVERTISEMENT

Video: Stock Office में घुसते ही की फायरिंग, कैमरे में कैद 15 लाख की लूट, देखिए कैसे Manager को छूकर गुजरी मौत  
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

बालू स्टॉक कार्यालय पर किया हमला

point

लूटपाट के लिए बदनाम है भोजपुर

point

कैमरे में कैद 15 लाख की लूट

Bhojpur: बिहार के भोजपुर जिले में बंदूकधारी डकैतों ने बालू स्टॉक कार्यालय पर बीती देर रात हमला कर दिया। बदमाशों ने फायरिंग कर कार्यालय में रखे 15 लाख रुपये, लैपटॉप समेत अन्य सामान लूट लिए। इस लूटकांड में दो लोग घायल भी हुए हैं। लूट की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि रात 2 बजकर 32 मिनट 46 सेकेंड पर चार हथियारबंद बदमाश बालू के स्टॉक दफ्तर में दाखिल होते हैं। एक बदमाश के हाथ में डंडा है वो डंडा जो खास तौर पर पुलिस पीएसी और रैपिड एक्शन फोर्स के जवानों के पास होता है।

आधी रात में खौफनाक लूट कांड

बाकी के दो बदमाशों के हाथ में रायफलें हैं। एक बदमाश के हाथ में 315 जैसी रायफल है जबकि दूसरे बदमाश के हाथ में थ्री नॉट थ्री जैसा रायफल है। तीनों बदमाश कमरे मे दाखिल होते हैं और लूटपाट शुरु कर देते हैं। तभी एक बदमाश रायफल से फायर कर देता है। ये गोली कमरे में खड़े मैनेजर के नजदीक से गुजरती है। वो सहम जाता है। इस दौरान बदमाश नोटों से भरा लोहे का बक्सा उठा लेते हैं। डरा सहमा मैनेजर एक काला बैग भी लुटेरों के हवाले कर देता है।

बंदूकधारियों ने बालू स्टॉक कार्यालय पर किया हमला

अब एक चौथा लुटेरा कमरे में दाखिल होता है जोकि लूट का सामान बटोरने लगता है। बदमाश पूरे कमरे की तलाशी ले रहे हैं। प्रिंटर उठाते हैं लैपटॉप उठाते हैं। ये पूरी लूट महज एक मिनट के भीतर होती है। लूट के बाद चारों बदमाश मौके से फरार हो जाते हैं। आपको बता दें हाल ही में दो महीना पहले भोजपुर में उदवंतनगर थाना क्षेत्र के चौकीपुर गांव में ग्रामीण बैंक के सीएसपी केंद्र से 1 लाख 20 हजार रुपए की लूट हुई थी। तीन हथियारबंद अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया थी। 

ADVERTISEMENT

लूटपाट के लिए बदनाम है भोजपुर

इस लूट की घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था। बिहार के भोजपुर जिले में पिछले महीने भी हथियारबंद अपराधियों ने भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र से 3 लाख रुपये लूट लिए थे। कौरा मठिया पर अनिल कुमार सिंह पिछले 6 साल से भारतीय स्टेट बैंक का ग्राहक सेवा केंद्र चलाते थे जिनके ग्राहक सेवा केंद्र में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया।बाइक पर सवार तीन हथियारबंद लुटेरों ने इस वारदात को अंजाम दिया। 

    और पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜