Bihar: खुदकुशी करने से पहले ही लड़की को आ गई नींद, फिर जो हुआ, वो हैरान कर देगा!

ADVERTISEMENT

Bihar: खुदकुशी करने से पहले ही लड़की को आ गई नींद, फिर जो हुआ, वो हैरान कर देगा!
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

...जब लड़की सो गई रेलवे ट्रैक पर

point

बाल-बाल बची जान

point

प्यार नहीं मिल पाने का था गम

Bihar Train Viral Video News Updates: बिहार के मोतिहारी में एक अजीबोगरीब घटना देखने को मिली। एक लड़की खुदकुशी के लिए रेलवे ट्रैक पर पहुंची। इरादा था अपनी जान देने का, लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर था। इस लड़की की किस्मत कहे या कुछ और, ट्रेन लेट हो गई। अब ये लड़की करे तो क्या करे? ट्रेन का इंतजार करते-करते उसे नींद आ गई और उसके बाद जो हुआ, उसे पढ़कर आप चौंक जाएंगे।

...जब लड़की को आई गई नींद 

चकिया रेलवे स्टेशन पर एक लड़की जान देने के इरादे से गई थी। ट्रेन का इंतजार कर रही थी कि अचानक उसकी आंख लग गई। वो ट्रैक पर ही सो गई। थोड़ी देर में ट्रेन आ गई। ट्रेन के ड्राइवर ने ट्रैक पर एक लड़की को लेटे हुए देख कर तुरंत इंमरजेंसी ब्रेक लगा दी। आखिर कार ट्रेन रुक गई। लड़की फिर भी सोती रही। उसकी नींद नहीं खुली।

इसके बाद ड्राइवर उसके पास गया। लड़की को जगाया। इस दौरान एक शख्स उसका वीडियो बनाने लगा। ये लड़की ने देख लिया और उसने अपनी चुन्नी से अपना मुंह ढक लिया ताकि कोई उसे पहचान न सके।

ADVERTISEMENT

लड़की ने बताई खुदकुशी करने की वजह

ड्राइवर ने ट्रैक के आस-पास रहे वाले स्थानीय लोगों को बुलाया और लड़की को ट्रैक से हटाने को कहा। इसके बाद जब स्थानीय महिलाएं लड़की को जबरन ट्रैक से खींचकर ले जाने लगीं तो लड़की चिल्लाने लगी। लड़की बोली, "आप लोगों को क्या दिक्कत? छोड़िए मुझे, छोड़िए। मुझे मरना है, मुझे मरना है।" 

हालांकि, बाद में जोर जबरदस्ती से महिलाओं ने लड़की को रेलवे ट्रैक से खींचकर सुरक्षित उसके घर तक ले गईं। बाद में ट्रेन चल पड़ी।

ADVERTISEMENT

पता चला है कि लड़की एक लड़के से प्यार करती है और उसी से शादी करना चाहती है, लेकिन लड़की के परिवार वाले इस बात पर राजी नहीं थे। बस इसी बात को लेकर उसमें गुस्सा था और वो खुदकुशी करने चल पड़ी।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜