BJP नेता की सरेआम हत्या, बाइक सवार बंदूकधारियों ने चलाई गोलियां, दहल उठी राजधानी पटना

ADVERTISEMENT

BJP नेता की सरेआम हत्या, बाइक सवार बंदूकधारियों ने चलाई गोलियां, दहल उठी राजधानी पटना
social share
google news

Patna BJP Leader Shot Dead: बिहार (Bihar) की राजधानी पटना गोलियों की गूंज से दहल उठी. कुछ बदमाशों ने BJP के पूर्व मंडल अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात सुबह 4 बजे की है जिसमें बीजेपी नेता श्याम सुंदर उर्फ मुन्ना शर्मा की हत्या कर दी गई. दरअसल हमलावर मुन्ना शर्मा के गले से सोने की चेन छीनना चाह रहे थे, लेकिन उन्होंने बदमाशों का विरोध किया, जिसके बाद आरोपियों ने उन्हें गोली मार दी.

BJP नेता पर खुलेआम फायरिंग

ये बदमाश बीजेपी नेता मुन्ना शर्मा के साथ लूटपाट करने के इरादे से आए थे. बदमाशों ने ये देख लिया था कि मुन्ना शर्मा के गले में सोने की चेन है. जैसे ही वो अकेले बैठे दिखे तभी बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया. बदमाश जब शर्मा पर झपटे और उन्होंने उनका विरोध किया और उन्हें सोने की चेन छीनने का कोई रास्ता नहीं दिखा तो उन्होंने शर्मा पर सीधे गोली चला दी. मुन्ना शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई. ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई जिसमें बदमाशों लूटपाट और गोली चलाते साफ दिख रहे हैं. बदमाशों ने पहले मुन्ना शर्मा से लूटपाट की, जब उन्होंने विरोध किया तब बंदूकधारी हमलावरों ने ताबड़ तोड़ फायरिंग कर दी. 

सोने की चेन लूटने आए थे बदमाश

श्याम सुंदर, बीजेपी से पटना सिटी इलाके के पूर्व नगर मंडल अध्यक्ष थे. इस घटना में उनकी मौत के बाद से ही पूरे इलाके में खौफ का माहौल है. आसपास के लोगों ने बताया कि एक दिन पहले यानि रविवार को उनके बेटे की सगाई हुई थी. उसके अगले दिन यानी सोमवार सुबह मुन्ना शर्मा अपने परिवार वालों को टेम्पो तक छोड़ने के लिए रोड पर आए थे. उनके गले में सोने की चेन थी और बदमाश इन पर पहले से ही नजर बनाए हुए थे. बुजुर्ग मुन्ना शर्मा रोड पर अकेले बैठे थे, बस इसी बात का फायदा बदमाशों ने उठाया. बाइक सवार बदमाशों ने मौका मिलते ही मुन्ना शर्मा के गले से सोने की चेन छीनने की कोशिश की लेकिन विरोध करते वक्त बदमाशों ने बिना किसी डर और खौफ के फायरिंग की और मुन्ना शर्मा की मौत हो गई. मौके से बाइक सवार बदमाश वहां से फरार हो गए. 

ADVERTISEMENT

विरोध करने पर बदमाशों ने की फायरिंग

ये घटना पटना सिटी के मंगल तालाब के पास मनोज कमलिया गेट की है. सुबह-सुबह इस फायरिंग से पूरा इलाका सहम उठा है. सुबह 4 बजे इस वारदात को अंजाम दिया गया. मुन्ना शर्मा कमलिया गेट के पास पहुंचे ही थे कि घात लगाए बैठे आरोपियों ने उन्हें गोली मार दी. इस मामले में मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद परिवार वाले फौरन मुन्ना शर्मा को हॉस्पिटल लेकर गए जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. पूरी घटना सीसीटीवी में देखी जा सकती है. पुलिस का कहना है कि घटना में आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜