शराबियों ने पुलिस के सामने लूट ली शराब की बोतलें, वीडियो हुआ वायरल! पुलिस रोकती रही और लोग लूटते रहे शराब

ADVERTISEMENT

शराबियों ने पुलिस के सामने लूट ली शराब की बोतलें, वीडियो हुआ वायरल! पुलिस रोकती रही और लोग लूटते रहे शराब
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

आंध्र प्रदेश में शराब की बोतलों की लूट

point

पुलिस के सामने शराबियों ने मचाया उत्पात

point

घटना का वीडियो हुआ वायरल

Andhra Pradesh, Guntur Viral News: आंध्र प्रदेश के गुंटूर में शराबियों ने पुलिस के सामने ही गदर काट दिया। पुलिसकर्मियों की नाक के नीचे शराब की बोतलें लूट ली। वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी कैसे भीड़ को शराब की बोतले लूटने से मना कर रहे हैं। आपकों बता दें कि शराब की इन बोतलों को नष्ट करने के लिए इन्हें एक साथ रखा गया था, लेकिन इससे पहले ही शराबियों को इसकी भनक लग गई और वो वहां पहुंच गए।

बीच में हजारों शराब की बोतलें थी और उसके आसपास पुलिसवाले, लेकिन भीड़ ने इसकी परवाह नहीं की। उन्होंने बोतलों को लूटना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि ये जगह राज्य की राजधानी अमरावती से करीब 40 किलोमीटर की दूरी पर है।

50 लाख की शराब को नष्ट करना था


ये वाकया 10 सितंबर की सुबह का है। पुलिस ने करीब 50 लाख रुपए की शराब की बोतलें जब्त की थी। अब इन्हें नष्ट करना था। ये बात इलाके के शराबियों को पता चल गई। वो तुरंत मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शराब की बोतलों को नष्ट करने के लिए बाकायदा जेसीबी JCB का इंतजाम किया था, लेकिन जैसे ही जेसीबी की मशीन बोतलों को नष्ट करने के लिए आगे बढ़ी, इससे पहले शराबियों ने बोतलों पर धावा बोल दिया।

ADVERTISEMENT

जिसके हाथ, जितने बोतलें लगी, वो लेकर भागने लगा। शराबियों की संख्या ज्यादा थी और पुलिसकर्मियों की कम। लिहाजा लोग शराब की कई बोतलें लेकर भाग निकले। कुछेक लोगों को पुलिस ने जरूर पकड़ा, लेकिन इस दौरान दूसरे शराबियों ने बोतलों पर हाथ साफ कर दिया। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक शख्स को एक पुलिसवाले ने पकड़ा। वो लगातार पुलिसवाले से बहस कर रहा है। आखिर में शराबी की ही जीत हुई। वो बोतल लेकर 'पतली गली' से निकल गया।

पुलिसकर्मियों के सामने शराब लुटेरों ने गदर काटा

वीडियो में कहीं भी पुलिसकर्मियों को बल प्रयोग करते हुए नहीं देखा गया, लेकिन भीड़ चारों ओर से शराब की बोतलों पर टूट पड़ी। पुलिस मामले की जांच कर रही है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि चोरी में कौन-कौन शामिल था। पुलिस के पास वो वीडियो भी मौजूद है, जो उस वक्त का है। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜