दिल्ली में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का कहर, ग्रेटर कैलाश इलाके में जिम मालिक को गोलियों से भून डाला! दिल्ली पुलिस के हाथ खाली

ADVERTISEMENT

दिल्ली में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का कहर, ग्रेटर कैलाश इलाके में जिम मालिक को गोलियों से भून डाला! दिल्ली पुलिस के हाथ खाली
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

दिल्ली में फायरिंग

point

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने कहर बरपाया

point

नादिर शाह को कई गोलियां मारी

अरविंद ओझा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Delhi Firing Case: दिल्ली में लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने कहर बरपाया है। लॉरेंस के गुर्गों ने ग्रेटर कैलाश इलाके में एक जिम मालिक पर ताड़तोड़ गोलियां बरसा दी। जिम मालिक नादिर शाह की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। हमलावरों ने नादिर पर 7-8 राउंड फायर किया। डीसीपी South अंकित चौहान ने कहा - इस मामले की जांच की जा रही है। देर रात का ये वाकया है। 

ये वाकया गुरुवार रात हुआ। जिम मालिक रात 10 बज कर 45 मिनट पर जिम से बाहर निकला था, तभी घात लगाए हमलावरों ने इस घटना को अंजाम दिया। उसे पास से कई गोलियां मारी गई। इस घटना के बाद हड़कंप मच गया। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

ADVERTISEMENT

लॉरेंस बिश्नोई के खासमखास रोहित गोदारा ने ली जिम्मेदारी!

इस गोलीकांड की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के साथी राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर रोहित गोदारा ने ली है। गैंगवॉर के कुछ देर बाद ही रोहित गोदारा के नाम से सोशल मीडिया पर पोस्ट करके ये दावा किया गया। फिलहाल दिल्ली पुलिस के हाथ खाली हैं। हमलावरों को पकड़ने के लिए 5 टीमें गठित की गई है। 

पोस्ट में लिखा गया है

"राम-राम, जय श्री राम, सभी भाइयों को मैं रोहित गोदारा बीकानेर गोल्डी बरार, जो आज दिल्ली में (नादिर) का मर्डर हुआ वो हमने करवाया है, जो हमारे भाई तिहाड़ में हैं, समीर बाबा भाई का मैसेज आया था कि वो हमारे दुश्मन से मिलके हमारे सारे काम- धंधों में अड़चन कर रहा है, इसलिए हमने मरवाया है। जो भी हमारे या हमारे भाई के दुश्मन का साथ देगा, उसका अंजाम यही होगा, हमारे जो भी दुश्मन हैं, वो तैयार रहे जल्द ही मुलाकात होगी।

ADVERTISEMENT

क्या कहना है दिल्ली पुलिस का?

डीसीपी (साउथ) अंकित चौहान ने कहा - रात करीब 10:45 बजे हमें गोलीबारी की घटना के बारे में पीसीआर कॉल मिली। हमें जीके (ग्रेटर कैलाश) के ई-ब्लॉक में गोलीबारी की घटना के बारे में जानकारी मिली। मृतक की पहचान नादिर शाह के रूप में हुई है और वह साझेदारी में जिम चलाता है। करीब 7-8 राउंड गोलियां चलाई गई है। 

ADVERTISEMENT

घटना के वक्त मौजूद चश्मदीदों ने बताया कि जब नादिर शाह जिम के बाहर खड़े थे, तब करीब 7-8 राउंड गोलियां चलने की आवाज सुनाई पड़ी। घटना के तुरंत बाद पुलिस की एक टीम जांच शुरू करने के लिए मौके पर पहुंची। 

कौन है नादिर शाह?

सूत्रों ने बताया कि नादिर शाह का आपराधिक इतिहास रहा है और पुलिस को संदेह है कि यह हमला इलाके में चल रहे गैंगवार से जुड़ा हो सकता है। नादिर शाह दुबई में रहने लगा था. उस पर डकैती सहित कई मुकदमे दर्ज थे और वो कोर्ट की तारीख पर पेशी के लिए दिल्ली आता-जाता रहता था। दुबई में उसका होटल है। वो इस बार किसी मामले में कोर्ट में पेश होने के लिए आया था। नादिर अमर कॉलोनी में रहता था। वारदात के बाद लोकल पुलिस के अलावा क्राइम ब्रांच और स्पेशल सेल की टीम भी आरोपियों की तलाश में जुटी है।

पुलिस के सूत्रों मुताबिक नादिर शाह पर शूटर ने 11 गोलियां चलाई जिसमें से उसे 8 गोली लगी। इतना ही नहीं हत्या को अंजाम देने से पहले करीब 1 घंटे तक रेकी की गई। शूटर जिम के आस पास ही घूमते रहे और मौका मिलते ही नादिर शाह को मौत के घाट उतार दिया। नादिर के पिता अफगानी थे। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜