Lady Constable ने BF के साथ मिलकर दरोगा को कार से कुचला, वजह जानकर खुद पुलिसवाले हैरान हैं..

ADVERTISEMENT

Lady Constable ने BF के साथ मिलकर दरोगा को कार से कुचला, वजह जानकर खुद पुलिसवाले हैरान हैं..
social share
google news

Rajgarh: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के राजगढ़ से बड़ी खबर सामने आई है. एक महिला सिपाही (Lady Constable) ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर Sub Inspector दीपांकर गौतम को कार से कुचल कर उसकी हत्या कर दी. ये कत्ल इतनी बेरहमी से किया गया कि कुचलने के बाद भी SI की लाश को 30 मीटर तक उसी गाड़ी से घसीटा गया. वारदात को अंजाम देने के बाद पल्लवी और उसका साथी करण ठाकुर देहात थाने पहुंचे और थाने में पुलिसवालों को पहले से बनाई हुई कहानी सुनाई और बताया कि उनकी कार से एक्सीडेंट हो गया है. पुलिस ने जब महिला कांस्टेबल से देर रात तक पूछताछ की तब जाकर पता लगा कि मामला एक्सिडेंट का नहीं कत्ल का है। हालांकि कत्ल की साजिश के पीछे छिपे प्यार और धोखे के ट्राएंगल का सच जान कर पुलिसवालों का दिमाग भी घूम गया। इस साजिश के तार खुलने के बाद पुलिसवाले खुद हैरान हैं कि आखिर प्यार के जुनून में कोई इतना भी पागल होता है क्या?

महिला सिपाही ने ली SI की जान

इस वारदात को मंगलवार यानी 10 सितंबर को अंजाम दिया गया. महिला कांस्टेबल पल्लवी सोलंकी (Pallavi Solanki) की कार ने बाइक सवार एसआई दीपांकर गौतम को आमने सामने की सीधी टक्कर मार दी. हादसे में दीपांकर गंभीर रूप से घायल हो गया और पल्लवी को भी थोड़ी चोटें आईं. घायल SI को ब्यावर के सिविल हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया. पर इससे पहले कि दीपांकर को दूसरे अस्पताल ले जाया जाता उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. दरअसल महिला सिपाही और उसके दोस्त करण के बीच अफेयर चल रहा था. कुछ दिन पहले दोनों आपसी झगड़े के चलते अलग हो गए थे. इसी दौरान SI दीपांकर की दोस्ती पल्लवी से हो गई. लेकिन जब करण को इसकी जानकारी मिली तो वो दोबारा पल्लवी के पास पहुंचा और दोनों पुराने गिले शिकवे भुला कर फिर एक हो गए. 

SI Murder MP
SI Murder MP

लव ट्राएंगल में SI ने गंवाई अपनी जान

इसी बीच पल्लवी और करण ने एक बड़ा फैसला लिया. वो फैसला था दीपांकर को रास्ते से हटाने का. अपना पुलिसिया दिमाग लगाकर दोनों ऐसा तरीका अपनाना चाह रहे थे जिससे सांप भी मर जाए और लाठी भी न टूटे। यानी दीपांकर रास्ते से हट भी जाए और उसके कत्ल का इल्जाम भी उनके सिर पर न आए। इसी के मद्देनजर ये तय हुआ कि दीपांकर को गाड़ी से एक्सिडेंट कर मौत की नींद सुलाना ठीक रहेगा. इस तरह से उसकी मौत एक्सिडेंट लगेगी और उन पर किसी को शक भी नहीं होगा। इसी प्लान के तहत मंगलवार को पल्लवी ने दीपांकर को अपने पास बुलाया और कार से टक्कर मार कर खत्म कर दिया. इस मामले में एसपी आदित्य मिश्रा ने एसडीओपी ऑफिस में महिला सिपाही से देर रात तक पूछताछ की. पुलिस की सख्ती से टूट कर आखिरकार अगली सुबह दोनों आरोपियों ने सब इंस्पेक्टर की हत्या करने का आरोप स्वीकार कर लिया. उन्होंने कहा कि दीपांकर हमारे प्यार के बीच आ रहा था, इसलिए हमें उसे खत्म करना पड़ा. फिलहाल हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है. 

    और पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜