वॉटरफॉल में लड़के ने लगाई छलांग, देखते-देखते निगल गई उफनती लहरें, VIDEO देख हर कोई हैरान

ADVERTISEMENT

भुशी डैम में डूबने से हुई थी 3 लोगों की मौत
भुशी डैम में डूबने से हुई थी 3 लोगों की मौत
social share
google news

Pune Video: पुणे के लोनावला इलाके में भुशी बांध के पास झरने में तीन लोगों की डूबने से हुई मौत के बाद इसी तरह का एक और मामला सामने आया है. झरने में छलांग लगाने वाला एक युवक तेज पानी में बह गया है. 

यह घटना पिंपरी चिंचवाड़ की है. पिंपरी चिंचवाड़ के तम्हिनी घाट में एक युवक झरने में बह गया. मृतक की पहचान स्वप्निल धावड़े के तौर पर की गई है, जो अपने जिम के 32 अन्य लोगों के साथ गया था. वह शनिवार को सैर के लिए मुलशी तालुका के तम्हिनी घाट गया था. 

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक ऊंचाई से झरने में छलांग लगा देता है. इसके बाद पानी का बहाव होने के बीच वह तैरने की कोशिश करता है. लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद वह तेज लहरों में बह जाता है.

ADVERTISEMENT

भुशी डैम में डूबने से हुई थी 3 लोगों की मौत

इससे पहले पुणे के लोनावला इलाके में भुशी बांध के झरने में एक महिला और दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई थी. मृतकों में 40 वर्षीय महिला और एक 13 वर्षीय और एक 8 वर्षीय लड़की की मौत हो गई. 

इस बीच भुशी डैम ओवरफ्लो हो गया और पर्यटकों की भीड़ उमड़ रही है, तभी ये चौकानेवाली घटना सामने आई है. मसलन, स्थानीय पुलिस ने कहा कि अंसारी परिवार डैम में बह गया है. अंसारी परिवार भुशी बांध के ऊपर जंगल में स्थित बैक वॉटर पर बरसात के दिन का आनंद ले रहा था. लोनावला पुलिस ने जानकारी दी कि पांच लोग भुशी बांध में बह गए.
 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT