लव मैरिज के बाद गैंगस्टर से अफेयर का शक! जिम ट्रेनर को किया वीडियो कॉल, ऑन कैमरा पति ने लोहे की रॉड से मारकर मार डाला

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Nagpur Mannat kaur Murder: महाराष्ट्र के नागपुर में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक व्यक्ति ने चरित्र पर शक के चलते अपनी पत्नी की लोहे की रॉड से वार कर हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी. घटना के कुछ देर बाद ही पुलिस ने आरोपी पति दिलप्रीत सिंह उर्फ ​​विक्की को ढूंढकर गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी पति जुआरी था

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी पति जुआरी था. साथ ही उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर भी संदेह था. इसी वजह से दोनों के बीच विवाद हो गया. मृतक मन्नत कौर आधुनिक सोच वाली थी और सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय थी. साथ ही वह जिम भी जा रही थीं. इसे लेकर पति-पत्नी के बीच हमेशा विवाद होता रहता था. चरित्र संदेह को लेकर बार-बार होने वाले झगड़े से तंग आकर मन्नत उससे दूर रहती है और उससे तलाक लेना चाहती है. लेकिन उसे ये मंजूर नहीं था.

दंपत्ति का 2 साल का एक बेटा भी है

5 साल पहले की थी लव मैरिज

दंपत्ति का 2 साल का एक बेटा भी है. विक्की पहले गद्दीगोदाम में कार एसेसरीज की दुकान चलाता था. चूँकि वहाँ व्यवसाय में घाटा हो रहा था, इसलिए उन्होंने कपिलनगर में किंग्स एसेसरीज़ नाम से एक दुकान शुरू की. विक्की और मन्नत पिछले पांच साल से प्रेम संबंध में थे. 2022 में दोनों ने लव मैरिज की थी. इससे परिवार परेशान था. लेकिन विक्की अपनी पत्नी सहित अपने परिवार के साथ रह रहा था. कुछ महीने पहले घर में विवाद शुरू होने पर विक्की ने मन्नत के कहने पर पंचमैद्य आर्य सोसायटी में एक फ्लैट किराए पर ले लिया. पिछले कुछ दिनों से उनके बीच विवाद काफी बढ़ गया था.

ADVERTISEMENT

चरित्र पर शक

मंगलवार को फिर बहस

विक्की को किसी ने बताया था कि उसकी पत्नी मन्नत का जरीपटका इलाके के कुख्यात अपराधी से अनैतिक संबंध है. विक्की अपने माता-पिता के साथ उनके घर में रहता था. जब भी वह फ्लैट पर जाता था तो मन्नत से बहस होती थी. वह शराब का आदी था. नशे में होने पर वह हमेशा उसके चरित्र पर संदेह करता था. मंगलवार सुबह भी दोनों के बीच विवाद हुआ. विक्की ने उसकी पिटाई कर दी. मन्नत ने अपने परिवार को सूचित किया. मन्नत अपने भाई विशाल के साथ कपिलनगर थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने संगीन अपराध दर्ज कर कुछ ही घंटों में विक्की को रिहा कर दिया.

सिर पर रॉड डालकर की गई हत्या

रात को जब वह फ्लैट पर वापस गया तो बहस शुरू हो गई. मन्नत ने मदद के लिए जिम में अपने दोस्त लाजर इमैनुएल को वीडियो कॉल किया. इसी दौरान विक्की ने लोहे की रॉड से मन्नत के सिर पर वार कर दिया. रॉड लगने से मन्नत वहीं गिर पड़ी और उसकी मौत हो गई. मन्नत और विक्की संपर्क में नहीं थे. परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दीच. रात 11 बजे परिवार के फ्लैट पर गया लेकिन दरवाजा बंद था. इसकी सूचना कपिलनगर पुलिस को देने पर पुलिस घर का ताला तोड़कर अंदर घुसी. अंदर का नजारा देखकर हर कोई हैरान रह गया. मन्नत खून से लथपथ मृत पड़ी थी. पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. हत्या के बाद विक्की ने बार में जाकर शराब पी, दोपहर 3 बजे उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

ADVERTISEMENT

मन्नत ने मदद के लिए जिम में मौजूद अपने दोस्त लैजर इमैनुअल को बुलाया. लैजर इमैनुअल ने बताया कि वह मेरे सामने ही उसे किसी चीज से मार रहा था. कैमरा नीचे गिर गया था इसलिए साफ दिखाई नहीं दे रहा था लेकिन मैंने उसे लाइव मारते हुए देखा.

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT