पति को Mountain dew में जहर मिलाकर दे रही थी बीवी, वजह सुनकर सारे पतियों के उड़ जाएंगे होश

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

USA News: मियां बीवी के झगड़े सिर्फ हिन्दुस्तान में ही नहीं होते। बल्कि दुनिया में जहां कहीं भी मियां बीवी का रिश्ता है वहां ये झगड़े देखे जाते हैं। हम अक्सर ये भी देखते हैं कि लोग अपने पार्टनर की किसी कामयाबी और खुशी या उनकी कोशिशों की तारीफ करना भूल जाते हैं। शायद इसलिए कि उन्हें उस बात या कम की उम्मीद होती है। मगर कभी कभी ये भूल बड़ी भारी पड़ सकती है। क्योंकि सात समंदर पार से जो किस्सा चल कर सामने आया उसने दुनिया भर के तमाम पतियों को झकझोरकर रख दिया। इस हिदायत के साथ कि खबरदार दोबारा ये भूल की। 

'Unappreciated' Birthday Party Cops

अमेरिका में एक महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया और उससे जब पूछा गया कि तुमने अपने पति के साथ ऐसा क्यों किया, तो उस महिला का भोला सा जवाब आपको हैरान कर सकता है। महिला ने पुलिस को बताया कि उसने Birthday पार्टी दी थी लेकिन उसके पति ने जब उस पार्टी की तारीफ नहीं की तो उसने माउंटेन ड्यू (Mountain Dew) में पेस्टिसाइड मिलाकर पिला दिया। 

Wife Arrest in Connection of Mountain Dew
अमेरिका में पुलिस ने जिस जुर्म में एक बीवी को पकड़ा है उसे सुनकर दुनिया के तमाम पतियों के होश उड़ सकते हैं

Mountain Dew में जहर मिलाते पकड़ा

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार  मिसौरी में 47 साल की मिशेल वाई पीटर्स को सोमवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया। मिशेल पर अपने पति की जान लेने की कोशिश करने का आरोप लगाया गया। खुलासा हुआ है कि मिशेल ने बर्थडे पार्टी दी थी और उसके पति ने अपनी पत्नी के इस काम की तारीफ नहीं की थी। 47 वर्षीय मिशेल वाई पीटर्स को कथित तौर पर अपने पति के माउंटेन ड्यू में पेस्टिसाइड मिलाने के जुर्म में पकड़ा गया।  पीटर्स के पति ने लैक्लेड काउंटी शेरिफ कार्यालय में शिकायत की थी कि उसकी पत्नी उसे जहर दे रही है।

ADVERTISEMENT

अजीब लगा था Mountain Dew का स्वाद

पुलिस के मुताबिक मिशेल के पति ने अपनी शिकायत में बताया था कि उसकी पत्नी उसे पीने के लिए जो डाइट माउंटेन ड्यू का कैन देती है, उसका स्वाद अजीब लगता है। पहले तो उसने स्वाद को नजरअंदाज किया और पत्नी जो माउंटेन ड्यू देती थी, उसे पीता रहा। हालांकि, कुछ सप्ताह बाद उसे गले में खराश, जी मिचलाना, दस्त और उल्टी का अनुभव होने लगा। पुलिस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि पति जब खांसता था तो भूरा-पीला बलगम भी निकलता था। उसे संदेह हुआ तो उसने घर के सीसीटीवी फुटेज खंगाले. फुटेज में कथित तौर पर उसकी पत्नी को फ्रिज से सोडा और पेस्टिसाइड की बोतल ले जाते हुए दिखी. कुछ देर बाद वह वापस लौटी और दोनों चीजों को फ्रिज में वापस रख दिया. पति ने दावा किया कि पेस्टिसाइड की बोतल खाली थी। 

पांच लाख का जीवन बीमा हड़पने की साजिश

जब महिला से माउंटेन ड्यू में पेस्टिसाइड मिलाने के पीछे के कारण के बारे में सवाल किया गया, तो उसने पुलिस अधिकारियों को बताया कि वह अपने पति को दरअसल सबक सिखाना चाहती थी, क्योंकि वो उसकी पार्टी के लिए उसकी तारीफ नहीं कर रहा था। पति ने अपनी पत्नी से कहा कि वह बीमार महसूस कर रहा है। मिशेल ने पति से कहा कि शायद उसे कोविड है, और वह पोते-पोतियों से दूरी बनाकर रहे। पति ने कहा कि उसे आशंका है कि मिशेल पीटर्स का कोई अफेयर चल रहा है या वह उसकी 500,000 अमेरिकी डॉलर की जीवन बीमा पॉलिसी लेना चाह रही है। उसने यह भी आरोप लगाया कि पत्नी ने बिजनेस अकाउंट से उनके पर्सनल अकाउंट में ट्रांसफर किए जाने वाले पैसों में भी कटौती कर दी है। 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT