6 साल का प्यार, पूरी तनख्वाह लड़की को दे देता, अनाथ लड़के को प्यार में मिला धोखा तो बन गया हैवान, कर डाला ये कांड

ADVERTISEMENT

आरोपी कातिल रोहित और  प्रेमिका आरती
आरोपी कातिल रोहित और प्रेमिका आरती
social share
google news

Vasai Aarti Yadav Murder case: मुंबई के पास वसई से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक सिरफिरे आशिक ने 20 साल की लड़की की दिनदहाड़े बीच सड़क पर बेरहमी से हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि मृतक लड़की आरती यादव ने हाल ही में आरोपी रोहित से बात करना बंद कर दिया था. रोहित को पता चल गया था कि आरती उसे धोखा दे रही है. अब पूरी कहानी सामने आ गई है. रोहित ने क्यों उस लड़की की हत्या कर दी जिससे वह 6 साल से दिलो जान से प्यार करता था.

रोहित और आरती पिछले 6 सालों से रिलेशनशिप में थे

रोहित और आरती पड़ोसी थे और 6 साल से रिलेशनशिप में थे. आरती के परिवार को रोहित के बारे में पता था. आरती के परिवार को उनके रिश्ते के बारे में भी पता था. रोहित का इस दुनिया में कोई नहीं था. रोहित अनाथ था. रोहित आरती के परिवार को अपना परिवार मानता था और इसीलिए वह अपनी पूरी सैलरी मृतक लड़की के परिवार को देता था. अपनी 12000 की सैलरी में से वह सिर्फ 1000 अपने खर्च के लिए रखता था और बाकी परिवार को दे देता था.

रोहित अपनी पूरी तनख्वाह आरती को दे देते था

आरती को नौकरी की जरूरत थी तो रोहित ने उसकी मदद की और उसे नौकरी दिलवाई. लेकिन इस नौकरी ने बहुत कुछ बदल दिया. धीरे-धीरे आरती में बदलाव आने लगे. और वो रोहित को नज़रअंदाज़ करने लगी. रोहित को अचानक शक हुआ कि वो उसे धोखा दे रही है और किसी और लड़के के साथ रिलेशनशिप में है.

ADVERTISEMENT

अफेयर, नौकरी और मर्डर… 

इस बात को लेकर दोनों के बीच कई बार झगड़ा हुआ. रोहित आरती की हर हरकत पर नज़र रखने लगा, आरती का ऑफिस का दोस्त उसे छोड़ने आता था. रोहित उन दोनों का पीछा करता था. एक दिन रोहित ने कुछ ऐसा देखा जिसके बाद उसने तय कर लिया कि वो आरती को मार देगा. लेकिन रोहित ने ऐसा क्या देखा जिससे वो आगबबूला हो गया?

रोहित ने आरती को किसी और को किस करते हुए देख लिया..

रोहित ने आरती को अपने ऑफिस के साथी को किस करते देख लिया. इसके बाद दोनों में खूब झगड़ा हुआ. रोहित ने आरती से उस लड़के का नंबर लिया और उसे कॉल करके धमकाया. रोहित यादव ने बताया है कि उसने लड़की के पिता को अपने और आरती के रिश्ते में खटास की जानकारी दी थी. उसने उसके पिता को बताया था कि आरती का ऑफिस में किसी के साथ अफेयर चल रहा है. इसके बाद भी आरती अपने ऑफिस में काम करने वाले उस लड़के से बात करती रही. यही बात आरोपी रोहित को इतनी नागवार गुजरी कि उसने लड़की की हत्या करने की योजना बना ली.

ADVERTISEMENT

पुलिस की लापरवाही सामने आई है

रोहित ने आरती के घर जाकर मारपीट की जिसके बाद आरती ने रोहित के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, लेकिन पुलिस ने रोहित के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय उसे चेतावनी देकर छोड़ दिया. इसी बात से रोहित नाराज था और इसके बाद उसने आरती की हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि वसई में एक शख्स ने अपनी प्रेमिका की सड़क पर बेरहमी से हत्या कर दी. उसने महज 30 सेकंड में उसके सिर पर लोहे के रिंच से 15 बार वार किए. मृतक आरती यादव की बहन सानिया यादव ने आरोप लगाया कि रोहित पिछले तीन-चार दिनों से उसकी बहन को परेशान कर रहा था. शनिवार को उसने आरती की पिटाई की. उसने आरती का मोबाइल तोड़ दिया. सानिया ने बताया कि परिजनों ने पुलिस में शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने रोहित के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय उसे चेतावनी देकर छोड़ दिया. सानिया ने कहा कि वह अपनी बहन आरती यादव को न्याय दिलाकर रहेगी.

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT