लाल चुनरी ओढ़े वो आधी रात को आती है, घंटी बजाती है, दरवाजे पर रोती है, रहस्यमयी महिला का खौफ!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

MP News: आपको स्त्री फिल्म तो याद ही होगी. इस फिल्म में एक महिला के डर से रात के अंधेरे में सन्नाटा पसर जाता था और लोग अपने घरों में कैद हो जाते थे. उस महिला को भगाने के लिए लोगों ने अपने घरों के बाहर 'ओ स्त्री कल आना...' नारे भी लिख दिए थे.ग्वालियर में एक ऐसी ही घटना सामने आई है, जहां एक महिला रात के अंधेरे में लोगों के घरों के बाहर पहुंचकर कभी रोने की आवाज लगाती है तो कभी डोरबेल बजाकर लोगों को बाहर बुलाती है. दहशत में जी रहे लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से भी की, लेकिन जब मामले का खुलासा हुआ तो पुलिस भी हैरान रह गई.

अंधेरे में आ जाती है रहस्यमयी महिला! 

पिछले कुछ दिनों से ग्वालियर थाना क्षेत्र के चंदन नगर में आधी रात को एक सजी-धजी महिला दिखाई दे रही थी. यह महिला रात के अंधेरे में चंदन नगर के घरों के बाहर पहुंचती और घर के दरवाजे पर लगी डोरबेल बजाकर घर के लोगों को बाहर बुलाती. कभी-कभी यह महिला रोने की आवाज भी निकालती.

आधी रात खटखटाती थी दरवाजा

जब लोगों को इस महिला के बारे में पता चला तो वे डोरबेल सुनने के बावजूद अपने घरों से बाहर नहीं निकले, लेकिन घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में यह रहस्यमयी महिला जरूर कैद हो गई. लोगों को समझ में नहीं आ रहा था कि आखिर इस रहस्यमयी महिला से कैसे बचें और ये महिला रात के अंधेरे में घरों के दरवाजों के बाहर पहुंचकर घंटी क्यों बजाती है? दहशत के साये में जी रहे लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. साथ ही पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध कराई.

ADVERTISEMENT

खौफ के बीच खुला ऐसा राज!

इसके बाद ग्वालियर थाना पुलिस उस महिला की गुत्थी सुलझाते हुए महिला की तलाश में जुट गई. जल्द ही पुलिस की तलाश भी पूरी हो गई और पुलिस के हाथ वो रहस्य लग गया. महिला ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वो अपने प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी, लेकिन उसका प्रेमी उससे नाराज होकर चला गया. उसने अपने प्रेमी का घर नहीं देखा था, लेकिन उसे पता था कि उसका प्रेमी चंदन नगर में रहता है. इसलिए वो अपने प्रेमी की तलाश के लिए रात के अंधेरे में चंदन नगर इलाके में घूमने लगी. वो लोगों के घरों की घंटी बजाकर अपने प्रेमी की तलाश कर रही थी.

पुलिस ने फिलहाल उस महिला का बयान ले लिया है. पुलिस का कहना है कि अभी पूरे मामले की जांच की जा रही है. चंदन नगर में घूम रही इस रहस्यमयी महिला के कारण लोग काफी परेशान थे और लोग क्षेत्र में स्त्री फिल्म की चर्चा करने लगे थे, लेकिन फिलहाल पुलिस द्वारा किए गए इस खुलासे से चंदन नगर के रहवासियों ने राहत की सांस ली है.

ADVERTISEMENT

सीएसपी ने बताया कि चंदन नगर के रहवासियों ने शिकायत की थी कि एक महिला लगातार घंटी बजाकर उन्हें परेशान कर रही है. दो-चार लोगों के घरों की फुटेज भी ली गई और महिला की पहचान कर ली गई. महिला का पूर्व में अपने प्रेमी से विवाद हुआ था, जिसके कारण वह अपने प्रेमी के घर की पहचान नहीं कर पा रही थी, जिसके कारण महिला अनजान लोगों के घर जाकर घंटी बजाकर उन्हें परेशान कर रही थी. पुलिस ने महिला की तलाश कर ली है, उसके बयान दर्ज कर लिए गए हैं. रहवासियों के बयान लिए गए हैं. कोई कानूनी शिकायत नहीं की गई है. शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT