अलीगढ़ में चाकुओं से गोद कर दोस्तों ने शादाब को मार डाला, सीने में मारे 6 चाकू, कैनाल में तैरती मिली लाश

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

अलीगढ़ से शिवम सारस्वत की रिपोर्ट
 
Aligarh: अलीगढ़ के रोरावर थाना इलाके में रविवार सुबह एक युवक का चाकूओं से गुदा हुआ शव मिला। कैनाल के कीचड़ में मृतक के शव मिलने की सूचना जैसे ही लोगों को मिली मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। पुलिस को भी सूचना दी गई। जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम शादाब था और वह निकिल पॉलिस का काम किया करता था। बताया जा रहा है कि शनिवार शाम उसको उसके कुछ दोस्त घर से लेकर गए थे और उसके बाद रात में घर नहीं पहुंचा। 

अलीगढ़ में चाकू से गोदकर युवक की हत्या

घर वाले अभी शादाब को तलाश ही रहे थे कि सुबह उसका शव इलाके के एक जगह कैनाल के पानी में पड़ा हुआ मिला। फिलहाल मौके पर पुलिस पहुंच गई है और मामले में जांच कर रही है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। मृतक के पड़ोसी मुबीन ने बताया कि घर से दोस्त शाम को बुला कर ले गए। सुबह मालूम पड़ा कि उसको मार दिया है। देखा तो उसके सीने पर चाकुओं के निशान थे। 

इस मामले पर सीओ सिटी अभय पांडे ने बताया कि:

ADVERTISEMENT

आज प्रातः लगभग 7:00 बजे सूचना प्राप्त हुई कि थाना रोरावर क्षेत्र के निवरी मोड पर विवेकानंद कॉलेज के ठीक सामने एक लड़के का शव पानी के अंदर प्राप्त हुआ था। जिस पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और उसे पानी से निकालकर शिनाख्त कराई गई। उसकी शिनाख्त के रूप में उसकी पहचान शादाब पुत्र रईस उम्र 20 वर्ष के रूप में हुई। मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया। मृत्यु का सही कारण जानने के लिए शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया है तथा परिजनों से तहरीर प्राप्त कर अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

शबाद के जिस्म पर करीब चाकुओं के 6 निशान मिले हैं। शादाब निकिल पॉलिश का काम करता था। पुलिस सर्विलांस और सीसीटीवी की मदद से कातिलों की तलाश कर रही है। परिजनों ने कुछ दोस्तों के नाम भी पुलिस को बताए हैं।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT