प्लास्टिक के ड्रम में पड़ी मिली महिला की सिरकटी लाश, हत्या के पीछे की वजह जानकर उड़ जाएंगे होश, आरोपी ने कबूला जुर्म, बोला-..

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Aligarh News: अलीगढ़ में हाल ही में एक महिला की सिर कटी लाश का रहस्य खुल गया है. पुलिस ने इस हत्या के पीछे के कारण का खुलासा किया है, जो कि काफी चौंकाने वाला है. यह हत्या प्रेम-संबंध के चलते हुई है. एक रिक्शा चालक ने इस महिला की हत्या की थी. उसने पुलिस को बताया कि महिला की पैसों की मांग लगातार बढ़ती जा रही थी, जिसकी वजह से उसने इस वारदात को अंजाम दिया. 

पुलिस ने महिला की हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि रिक्शा चालक ने पहले महिला का गला दबाकर हत्या की, फिर उसकी लाश का गला काटकर अलग कर दिया. धड़ को छर्रा अड्डे के पास फेंक दिया और सिर को एक खाली प्लॉट में फेंक दिया. फिलहाल, पुलिस ने महिला के धड़ और सिर दोनों को बरामद कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई है.

प्लास्टिक के ड्रम में पड़ी मिली महिला की सिरकटी लाश

घटना के खुलासे के दौरान, पुलिस ने बताया कि दो दिन पहले क्वार्सी थाना इलाके में छर्रा अड्डे के पास सलवार-सूट पहनी हुई एक 45 वर्षीय महिला का सिर कटा हुआ शव मिला था. इस सिर कटी लाश की खबर ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी थी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के धड़ को अपने कब्जे में ले लिया. इसके साथ ही, पुलिस ने हत्या के आरोपी की तलाश शुरू कर दी. सीसीटीवी कैमरों और अन्य जांच-पड़ताल के दौरान पता चला कि महिला के शव को एक रिक्शा चालक अपने रिक्शे में रखकर लाया था और ड्रम में बंद कर वहां फेंक गया था.

ADVERTISEMENT

'धमकी देती थी…रुपए मांगती थी, इसलिए काटा सिर'

पुलिस ने रिक्शा के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू की और शनिवार की देर रात हजारी लाल को सुदामापुरी से गिरफ्तार कर लिया. हजारीलाल ने बताया कि उसका स्टेशन रोड पर रहने वाली महिला के साथ प्रेम-संबंध था, और वह उसका पूरा खर्चा उठाता था. महिला का पति दिव्यांग था. उसने महिला को लोन भी दिलवाया था, जिसे वह खुद चुका रहा था। महिला की मांग बढ़ती जा रही थी, जिसके चलते उसने महिला की गला दबाकर हत्या कर दी. शव को ठिकाने लगाने के लिए जब ड्रम में रखा, तो गर्दन बाहर आ रही थी, इसलिए उसने चाकू से गर्दन को काट दिया और महिला का धड़ छर्रा अड्डे के पास फेंक दिया और सिर को विष्णुपुरी स्थित एक खाली प्लॉट में फेंक दिया.

पुलिस ने हजारी लाल की निशानदेही पर महिला का सिर बरामद कर लिया और उसे गिरफ्तार कर लिया, पुलिस अब आरोपी से पूछताछ कर रही है और मामले की गहराई से जांच कर रही है/ इस हत्या ने पूरे अलीगढ़ को हिलाकर रख दिया है और लोग हैरान हैं कि कैसे एक प्रेम-संबंध ने इतना बड़ा और भयानक रूप ले लिया. पुलिस इस मामले में और भी गहराई से जांच कर रही है ताकि सभी पहलुओं को समझा जा सके और उचित न्याय हो सके.

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT