ग्रेटर नोएडा की ला रेजिडेंशिया सोसायटी में बड़ा हादसा, गार्ड के सिर पर बिल्डिंग की शटरिंग गिरी, गार्ड की मौत

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

ग्रेटर नोएडा से अरुण त्यागी की रिपोर्ट

Greater Noida: नोएडा ग्रेटर नोएडा की सोसाइटी से लापरवाही और हादसों की खबरें अक्सर आती रहती हैं। ताजा मामला लॉ रेजिडेंशिया सोसायटी का है। जहां बिल्डर की बड़ी लापरवाही से बड़ा हादसा सामने आया है। यहां सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड के सिर पर पूरी की पूरी भारी भरकम शटरिंग बल्ली गिर गई। इस हादसे में 50 साल के राम लखन गार्ड की मौके पर ही मौत हो गई। 

बिल्डर की लापरवाही से सिक्योरिटी गार्ड की मौत 

मौके पर पहुंची पुलिस ने गार्ड के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। घटना बिसरख थाना इलाके की है। फिलहाल की जांच में पता चला है कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ला रेसिडेंशिया सोसाइटी में तैनात गार्ड पानी लाने गया था। इसी दौरान गार्ड के ऊपर निर्माणधीन बिल्डिंग से लक्कड़ गिर पड़ा। पुलिस अफसरों का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ADVERTISEMENT

ग्रेटर नोएडा वेस्ट से बड़ी खबर

आपको बता दें कि इसी ला रेजीडेंसिया सोसाइटी में हाल ही में ऊपर जाते समय लिफ्ट फंस गई थी। इस वक्त लिफ्ट में 7 बच्चों समेत 10 लोग फंस गए थे। अंदर से इमरजेंसी बेल बजाने के बाद भी काफी देर तक कोई मदद को नहीं आया था। करीब 30 मिनट बाद सोसायटी के कुछ लोग मौके पर पहुचे उन्होंने किसी तरह वहां की मेंटेनेंस टीम को बुलाया और काफी मशक्कत के बाद सभी लोगों को लिफ्ट से सुरक्षित बाहर निकाला जा सका था।

 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT