बालिका वधू की आनंदी को 'Bodyguard' ने गंदे तरीके से छुआ, Actor के खुलासे से फैली सनसनी

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Mumbai, Maharashtra: छोटे पर्दे के कुछ बड़े नाम ऐसे हैं जो हिन्दुस्तान में घर घर में जाने पहचाने जाते हैं। उन नामों में से ही एक नाम है अविका गौर, जिसे आम तौर पर सारे लोग आनंदी के नाम से जानते और पहचानते हैं। कई साल तक छोटे पर्दे पर बालिका वधू सीरियल के जरिए हर घर के ड्राइंग रूम तक पहुँचने वाली आनंदी ने पिछले दिनों जो खुलासा किया वो बेहद सनसनीखेज और हैरान करने वाला था। अविका गौर ने अपने बॉडीगार्ड पर इल्जाम लगाते हुए कहा है कि उसने मुझे बेहद गलत तरीके से छुआ। उसके छूने से ही उसके खतरनाक और गंदे इरादों की भनक मिल गई थी। 

कजाकिस्तान में Bodyguard ने गंदे तरीके से छुआ

बालिका वधू की आनंदी ने बताया कि उसके साथ ये वाकया कजाकिस्तान में हुआ। आनंदी के रोल की वजह से हिन्दुस्तान के हर घर में अपनी अलग पहचान बनाने वाली अविका गौर का एक्टिंग करियर अब कई मोड़ से गुज़रते हुए एक ऐसे मुकाम पर जा पहुँचा है जहां उसे खुद को सोचने के लिए वक्त चाहिए। अविका गौर ने इंडस्ट्री के भीतर अपने अच्छे और बुरे तजुर्बों को जब साझा किया तो हैरतअंगेज वाकये सामने आए। अविका गौर ने बताया कि उसके साथ किन किन लोगों ने कैसी कैसी बदतमीजी की। उन बदसलूकियों की वजह से उसे मानसिक रुप से बहुत परेशान होना पड़ा।  इसी दौरान अविका ने अपना कजाकिस्तान का तजुर्बा साझा किया। जहां आनंदी के बॉडीगार्ड ने ही उसे बेहद गंदे तरीके से छूने की कोशिश की। 

Interview में किया खुलासा

आनंदी ने बताया कि इस वाकये ने उनके दिमाग पर जबरदस्त असर डाला, क्योंकि जिस शख्स ने उसके साथ ये हरकत की वो कोई बाहरी नहीं बल्कि उसकी सुरक्षा में तैनात एक शख्स था। द हाउटरफ्लाई में द मेल फेमिनिस्ट सेगमेंट के लिए एक इंटरव्यू देते समय अविका गौर ने इन सारी बातों का जिक्र किया। अपने उस इंटरव्यू में अविका ने बताया कि भारत में तो अक्सर ऐसे वाकये सुनने को मिलते रहे हैं बल्कि कई बार खुद भी इनका तजुर्बा हुआ। मगर जब ये वाकया कजाकिस्तान में हुआ तो हैरानी भी हुई। क्योंकि आप हर वक्त बॉडीगार्ड के साथ होते हो, ऐसे में उनमें से कोई अगर आपके प्रति बुरी राय या सोच रखता है तो आप कुछ भी करने की हालत में नहीं होते सिवाय खुद को सीमित करने के।

ADVERTISEMENT

कई बार ऐसे हादसों से गुजरी 'आनंदी'

अविका ने बताया कि कजाकिस्तान में जब वो स्टेज पर जा रही थी तभी उस बॉडीगार्ड ने उसे गलत तरीके से हाथ लगाया। आनंदी का कहना था कि ये उनके लिए बेहद शॉकिंग मोमेंट था। इतना ही नहीं अविका ने एक और ऐसी ही घटना का जिक्र किया। उन्होंने बताया कि लगातार दूसरी बार मेरे साथ ऐसा होने वाला था, लेकिन इस बार मैंने उसका हाथ पकड़ लिया। इसके बाद उसने माफी मांग ली थी। असल में वो अंग्रेजी या हिंदी नहीं बोलना जानते थे, इसीलिए मैंने उसे जाने दिया। शायद मैं इसके अलावा कुछ कर भी नहीं सकती थी। इस दौरान अविका ने बताया कि उनकी मां ने ऐसी तमाम चीजों को लेकर उन्हें बचपन में ही सिखा दिया था। 

Bloody Ishq में दिखेंगी अविका गौर

बचपन में ही अपना एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली अविका गौर अब फिल्म ब्लडी इश्क में नज़र आएंगी। हालांकि साल 2008 में आए सीरियल बालिका वदू से उन्होंने तमाम शोहरत बटोरी। इसके बाद ससुराल सिमर का सीरियल में भी लोगों ने उनके काम को सराहा। 
 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT