Bedroom में सब कुछ चल रहा था Live, चोर ने उसे रिकॉर्ड कर लिया और फिर मियां बीवी को ही करने लगा Blackmail

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Durg, Chhattisgarh: चोरी और सीना जोरी की बात और कहावत तो सभी ने सुनी होगी, लेकिन उसकी मिसालें बहुत कम देखी होंगी। छत्तीसगढ़ के दुर्ग से एक ऐसी ही खबर सामने आई जिसमें एक चोर की उस करतूत का खुलासा हुआ है जिसके बारे में सुनने वालों की हंसी छूटे बिना नहीं रही। ये चोर भी कोई अनपढ़ जाहिल और ठेठ गंवार किस्म का नहीं था, अगर तैयारी सही ढंग से हो गई होती तो शायद किसी जिला का बड़ा अफसर बनकर सिस्टम चला रहा होता। 

निजी पलों का Live दर्शन

किस्सा दुर्ग का है। यहां एक रात एक मकान में एक चोर चोरी के इरादे से घुसा। और चोरी के लिए अपने मतलब के कीमती सामान की तलाश करने लगा। उसे घर के मालिक का मोबाइल मिला, तो उसे उसने उठा लिया। अचानक उसकी नजर बेडरूम में गई, वहां पति पत्नी अपने निजी पलों में खोए हुए थे। इस बात से पूरी तरह से बेखबर कि उनके इन अंतरंग पलों को कोई बेगाना अपनी नंगी आंखों से देखकर उसे अपने कैमरे में कैद कर रहा है। उस चोर ने बड़ी तसल्ली से उसी घर के मालिक के फोन पर पूरा वीडियो बनाया और फिर बिना चोरी किए घर से वापस भी चला गया। 

Whatsapp पर आया होश उड़ाने वाला मैसेज

अगली सुबह अचानक पत्नी के वॉट्सऐप (Whatsapp) पर एक अंजान नंबर से एक वीडियो मैसेज आया। पत्नी ने जैसे ही उस वीडियो को देखा तो खुद को उसमें बेशर्म हालत में देखकर पैरों तले जमीन ही खिसक गई। उसने ये बात अपने पति को बताई। पति की भी हालत खराब हो गई, क्योंकि वीडियो में वो भी नज़र आ रहे थे। दोनों पति पत्नी सोच में पड़ गए कि आखिर ये सब कुछ किसने रिकॉर्ड किया और उनके पास भेजने के पीछे उसका इरादा किया है। थोड़ी ही देर में उस अनजान नंबर से एक मैसेज आया, जिसमें वो इरादा भी जाहिर हो गया जिस मकसद से वो वीडियो भेजा गया था। मैसेज भेजने वाले ने सीधे तौर पर 10 लाख रुपये की रकम मांगी थी इस धमकी के साथ कि अगर पैसे देने में आनाकानी की या फिर इस बारे में पुलिस को बताया तो ये LIVE तमाशा वीडियो सोशल मीडिया पर सारी दुनिया देखेगी। 

ADVERTISEMENT

मियां बीवी की सिट्टी पिट्टी गुम

ब्लैकमेल की धमकी से सहमे पति पत्नी किसी तरह हिम्मत जुटाकर पुलिस के पास पहुँचे और उन्हें सारी बात बता दी। एक मियां बीवी की इज्जत दांव पर देख पुलिस फौरन एक्शन में आई। और नंबर को ट्रैक करके चोर का पीछा शुरू कर दिया। थोड़ी भाग दौड़ और मशक्कत के बाद पुलिस को कामायबी मिल गई और वो चोर पकड़ा गया जिसने पति पत्नी की सांस ऊपर की ऊपर और नीचे की नीचे अटका कर रख दी थी। 

Action में आ गई पुलिस

जिस चोर को पुलिस ने पकड़ा उसके बारे में जब पुलिस ने पता लगाया तो खुद पुलिस की हैरानी का ठिकाना नहीं रहा। चोर का नाम विनय कुमार साहू है। और उसने सिविल सेवा परीक्षा भी दी थी। मगर उसमें पास नहीं हो सका। सरकारी नौकरी मिलने का सपना टूटने के बाद विनय कुमार ने तब कुछ ऐसा काम करने का इरादा किया जिसमें वो जल्दी से जल्दी कुछ ज्यादा कमा सके। लिहाजा उसने चोरी करना शुरू कर दिया और सब्जी मंडी के इलाके में जाकर मोबाइल फोन चुराने लगा। इसके अलावा उसने उन इलाकों में रात के वक्त घरों में घुसकर चोरी करना शुरू किया जिन इलाकों को वो अच्छी तरह जानता था। वो रात के वक्त उन घरों को निशाना बनाता था, जहां या तो कोई होता नहीं था या एक दो लोग ही घर में होते थे। इसी चोरी के सिलसिले में वो अहिवारा इलाके के उस मकान में दाखिल हुआ था जहां पूरे घर में पति पत्नी अकेले थे। 

ADVERTISEMENT

पकड़ा गया चोर बरामद हुए मोबाइल

पुलिस ने विनय साहू को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही उसके पास से तीन मोबाइल सिम कार्ड और तीन हैंडसेट बरामद किए। विनय ने पुलिस के सामने वीडियो के बदले 10 लाख रुपये की रकम मांगने की बात भी कुबूल करते हुए पति पत्नी का वो वीडियो डिलीट भी कर दिया। 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT