मोबाइल चोरी की शिकायत दी तो गुलसितां का गला काट दिया, जानवरों ने नोच कर खाई लाश, रौंगटे खड़े कर देगा ये हत्याकांड

ADVERTISEMENT

मोबाइल चोरी की शिकायत दी तो गुलसितां का गला काट दिया, जानवरों ने नोच कर खाई लाश, रौंगटे खड़े कर देग...
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

सोनीपत से पवन राठी की रिपोर्ट

Haryana Crime News: सोनीपत में आपसी विवाद और मामूली सी बातों पर हत्याओं का सिलसिला लगातार जारी है। ताजा मामला सोनीपत के गांव गयासपुर में सामने आया है। यहां उस समय सनसनी फैल गई गांव के खेतों में एक महिला का शव पड़ा मिला। महिला की बेरहमी से हत्या की गई थी। जानवरों ने युवती के शव को नोंच डाला था। युवती की गर्दन शरीर से अलग हुई पड़ी मिली।

जानवरों ने युवती के शव को नोंच डाला

महिला की पहचान गांव गयासपुर में किराए पर रहने वाली गुलसितां के रूप में हुई। वारदात की सूचना मिलने के बाद मुरथल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवा दिया। पुलिस ने इस पूरे मामले में गांव के रहने वाले दो युवकों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई की जा रही है।

ADVERTISEMENT

कातिलों ने काट दी गर्दन

सोनीपत के गांव रक्सेड़ा की रहने वाली गुलसितां नाम की एक महिला जिसकी शादी उमेदगढ़ के रहने वाले शख्स के साथ हुई थी। शादी के बाद पति पत्नी में विवाद चल रहा था। यही वजह थी कि जिसके चलते गुलसितां गांव गयासपुर में एक मकान में किराए पर रह रही थी। गुलसितां ने कई महीने पहले गांव के दो युवकों पर मोबाइल चोरी करने की शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसके बाद दोनों युवक उसे रंजिश रखने लगे।

दी थी मोबाइल चोरी की शिकायत

पुलिस के शक ही नहीं बल्कि यकीन है कि दोनों ने गुलसितां की गला रेत कर हत्या कर दी और उसके शव को खेतो में फेंक कर मौके से फरार हो गए। गुलसितां की हत्या बेरहमी से की गई है। उसकी गर्दन शरीर से अलग कर दी गई। शरीर पर जानवरों के नोंचे जाने के निशान हैं। मृतका के भाई शाहरुख ने गांव के रहने वाले फरहान और अंशु नाम के दो युवकों पर उसकी बहन की हत्या का आरोप लगाया है।
 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜