देखे वीडियो Srilanka Crisis: कैसे प्रदर्शनकारी नोटों की गड्डियां गिन रहे हैं?

Srilanka Crisis Update: श्रीलंका में राष्ट्रपति भवन पर कब्जा करने वाले प्रदर्शनकारियों ने कहा है कि जब तक राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे अपने पद से इस्तीफा नहीं दे देते हैं, तब तक कब्जा जारी रहेगा।

CrimeTak

11 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:22 PM)

follow google news

Srilanka Crisis Update Live: राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे के सरकारी आवास पर जब प्रदर्शनकारी घुसे तो उन्हें वहां करोड़ों रुपए मिले। इसका एक वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें प्रदर्शनकारी करोड़ों रुपए गिनते हुए नजर आ रहे हैं। प्रदर्शनकारियों को करीब 18 मिलियन कैश मिला है। ऐसा दावा किया जा रहा है।

Sri Lanka Crisis Live: उधर, श्रीलंका में राष्ट्रपति भवन पर कब्जा करने वाले प्रदर्शनकारियों ने साफ कर दिया है कि जब तक राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे अपने पद से इस्तीफा नहीं दे देते हैं, तब तक राष्ट्रपति भवन पर कब्जा जारी रहेगा। श्रीलंका के राष्ट्रपति भवन पर 9 जुलाई को प्रदर्शनकारियों ने कर लिया था। वहीं, देश में जगह-जगह सेना भी तैनात है।

श्रीलंका के सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें प्रसारित की जा रही हैं कि भारत ने वहां अपनी सेना भेजी है। इस पर श्रीलंका में स्थित भारतीय उच्चायोग ने बयान जारी कर इन रिपोर्ट्स का खंडन किया है।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp