फुल स्पीड में दौड़ रही थी बस, मोड़ पर टर्न लेते ही बाहर गिरी महिला वीडियो हुआ वायरल

SURABHI TIWARI

04 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 4 2024 6:57 PM)

ROAD ACCIDENT VIRAL VIDEO: बस तेज रफ्तार से रोड पर दौड़े जा रही थी. क्षमता से ज्यादा यात्री बस में सवार होने से कुछ यात्री बस में खड़े भी थे. इसी बीच एक मोड़ पर जैसे ही बस ने टर्न लिया बस के दरवाजे के पास खड़ी एक महिला अचानक बस से बाहर गिर गई.

follow google news

TAMIL NADU BUS ACCIDENT: ये मामला तमिलनाडु के नमक्कल का है जहां एक महिला चलती बस से नीचे गिर पड़ी. बस की रफ्तार काफी तेज थी. इस पूरे वाकये का वीडियो  बस में लगे CCTV कैमरों में कैद हो गया. अक्सर बसों में सीट से ज्यादा लोग सफर करते हैं. ऐसे में उन्हें खड़े होकर सफर करना पड़ता है. इस तरह सफर करने वालों को इस बात का ध्यान जरूर रखना चाहिए कि बस का गेट बंद हो क्योंकि कई बार बस के फुल स्पीड में चलने की वजह से तीखे मोड़ पर टर्न लेने में तेज झटका लगता है. ऐसे में मुसाफिर बस से बाहर भी गिर सकता है. और इस मामले में बिलकुल यही हुआ. मोड़ पर झटका लगने से दरवाजे के पास खड़ी महिला अचानक बस के बाहर गिर जाती है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा.

वीडियो में महिला चलती हुई बस से नीचे गिर जाती है. जिस वक्त महिला बाहर गिरी तब बस की रफ्तार काफी तेज थी. इस घटना में शारदा नाम की महिला को गंभीर चोटें आई हैं. बताया जा रहा है कि शारदा जेदारपालयम से सेलम कपड़े खरीदने के लिए गई थीं और शापिंग करने के बाद एक प्राइवेट बस में सवार होकर घर वापस जा रही थीं. बस में भीड़ होने की वजह से ये दरवाजे के पास खड़े होकर सफर कर रही थीं. रास्ते में तीखा मोड़ आने पर ड्राइवर ने तेजी से बस मोड़ दी और ये संभल नहीं पाईं और बस के बाहर सड़क के किनारे जा गिरीं. वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि बस की रफ्तार इतनी थी कि शारदा के गिरने के बाद उसे रुकने में भी वक्त लगा. इसके बाद उन्हें इलाज के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया. जहां अभी भी उनका इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp