टॉयलेट सीट के सामने रखा था मोबाइल वाला टॉयलेट क्लीनर, लेडीज़ टॉयलेट में होती थी लड़कियों की रिकाॉर्डिंग 

TANSEEM HAIDER

03 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 3 2024 7:48 PM)

शक होने पर युवती ने हार्पिक की बोतल को चेक किया। इस बोतल के भीतर मोबाइल रखा हुआ था और उसमें वीडियो रिकॉर्डिंग चल रहा थी। ये देखते ही पीड़िता के होश उड़ गए।

follow google news

पंचकूला से उमंग श्वोरान की रिपोर्ट

Panchkula: पंचकूला के पिंजौर में एक प्रिंटिंग प्रेस के टॉयलेट में टॉयलेट क्लीनर में मोबाइल रखकर लड़कियों की आपत्तिजनक वीडियो बनाने का मामला सामने आया। आरोपी टॉयलेट सीट के सामने टॉयलेट क्लीनर की बोतल में मोबाइल रखकर लड़कियों की वीडियो बनाते थे। वीडियो बनाने वाले दोनों आरोपियों में से एक आरोपी की पीड़ित लड़कियों ने जमकर पिटाई की है। पीड़ित लड़कियों ने आरोपी को पीटा तो किसी ने पिटाई का वीडियो बना लिया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें...

मोबाइल में लड़कियों की आपत्तिजनक वीडियो

पुलिस ने महिलाओं की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक 25 साल की युवती ने शिकायत में बताया कि वह और उसकी सहेली सहित चार लड़कियां एक वकील के ऑफिस में काम करती हैं। ऑफिस के मालिक ने उन्हें ऑफिस के सामने प्रिंटिंग प्रेस के टॉयलेट का इस्तेमाल करने को कहा था। जब पीड़िता अपनी दोस्त के साथ टॉयलेट गई तो उन्होंने टॉयलेट सीट के सामने हार्पिक की एक बोतल रखी देखी। इस बोतल में छेद था तो उन्हे शक हुआ।

टॉयलेट सीट के सामने रखा मोबाइल

शक होने पर युवती ने हार्पिक की बोतल को चेक किया। इस बोतल के भीतर मोबाइल रखा हुआ था और उसमें वीडियो रिकॉर्डिंग चल रहा थी। ये देखते ही पीड़िता के होश उड़ गए। आनन फानन में मोबाइल लेकर पीड़िता अपने बॉस के पास पहुंची तो बॉस ने पुलिस में शिकायत देने के बजाए उसे डांटा और मोबाइल से वीडियो रिकॉर्डिंग डिलीट कर दी। यहां तक कि पीड़िता ने टॉयलेट में रखे हुए हार्पिक की जो फोटो ली थी उसे भी डिलीट करवा दिया। ऑफिस संचालक ने पीड़िता को धमकाते हुए किसी के साथ इस बात का जिक्र ना करने की बात कही।

हार्पिक की बोतल में रिकार्डिंग

जिसके बाद पीड़िता ने पूरे मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। ये खबर मिलते ही युवती के परिजन पूरे गांव के लोगों के साथ पिंजौर पुलिस थाना पहुंचे और मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों से वह मोबाइल भी ले लिया जिससे वीडियो बनाई जा रही थी। मोबाइल को जब्त कर फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जा रहा है। पुलिस की टीम आरोपियों से पूछताछ कर रही है। 

    follow google newsfollow whatsapp