Video: 6 खूंखार कुत्तों ने बच्चे पर किया हमला, कुत्तों के हमले में बुरी तरह जख्मी हुआ बच्चा, रोंगटे खड़े करने वाला Video आया सामने

TANSEEM HAIDER

03 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 3 2024 8:19 PM)

तभी चौथा कुत्ता भी झुंड में शामिल हो जाता है और फिर पांचवां और छठा कुत्ता बच्चे को नोचने लगता है। ये कुत्ते जमीन पर गिरे बच्चे के सिर, गर्दन, हाथ पैरों और सीने की नोचते रहते हैं। बच्चा जोर जोर से रोता रहा।

follow google news

Sangareddy Video: तेलंगाना के संगारेड्डी में आवारा कुत्ते के हमले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज श्रीनगर कॉलोनी का है। यहां कुत्तों के एक झुंड ने मासूम बच्चे पर हमला बोल दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि तीन कुत्तों ने बच्चे को चारों तरफ से घेर रखा है। फिर तीनों कुत्ते बच्चे पर टूट पड़ते हैं। बच्चा जमीन पर गिर पड़ता है।

बच्चे को नोचते रहे 6 कुत्ते

यह भी पढ़ें...

तभी चौथा कुत्ता भी झुंड में शामिल हो जाता है और फिर पांचवां और छठा कुत्ता बच्चे को नोचने लगता है। ये कुत्ते जमीन पर गिरे बच्चे के सिर, गर्दन, हाथ पैरों और सीने की नोचते रहते हैं। बच्चा जोर जोर से रोता रहा। चीखता रहा। बच्चे की चीख सुनकर एक पड़ोसी घर से बाहर निकल आया और कुत्तों को खदेड़ दिया। घबराया बच्चे लड़खड़ाता और गिरता पड़ता गेट की तरफ भागा।

सड़क पर चीखता रहा बच्चा

घटना के बाद से स्थानीय लोगों में घबराहट और रोष है। इस घटना में बच्चे को गंभीर चोटें आईं हैं और उसे तुरंत इलाज के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया। यह घटना पाटनचेरू में एक बच्चे की मौत के ठीक चार दिन बाद हुई है। उच्च न्यायालय ने आवारा कुत्तों के हमलों से होने वाली मौतों और चोटों की बढ़ती संख्या को गंभीरता से लिया है।

    follow google newsfollow whatsapp