सारंगढ़ में एक ही परिवार के 5 लोगों का मर्डर, पति, प्रेग्नेंट पत्नी, बहन और दो बच्चों का कत्ल, आरोपी ने की आत्महत्या

chhattisgarh: पांच लोगों की हथौड़ा और टंगिया से वार कर बेरहमी से हत्या कर दी गई। हैरानी की बात ये है कि पांच कत्ल करने के बाद आरोपी ने खुद भी फांसी लगा ली। हत्‍या का डरा देने यह वाला मामला प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा है।

CrimeTak

18 May 2024 (अपडेटेड: May 18 2024 4:53 PM)

follow google news

Family Murder: छत्तीसगढ के सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले में पांच लोगों की हत्या कर दी गई। कत्ल के बाद कातिल ने खुद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सामूहिक हत्याकांड की खबर मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौका ए वारदात पर रवाना हो गए। सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले के पुलिस अधीक्षक पुष्कर शर्मा भी मौके पर पहुंच गए। 

छत्तीसगढ़ में एक ही परिवार के 5 लोगों का मर्डर

और पढ़ें...

पुलिस के साथ एफएसएल की टीम भी जांच के लिए मौके पर पहुंच गई। ये घटना थरगांव गांव में हुई। यहां पांच लोगों की हथौड़ा और टंगिया से वार कर बेरहमी से हत्या कर दी गई। हैरानी की बात ये है कि पांच कत्ल करने के बाद आरोपी ने खुद भी फांसी लगा ली। मृतकों की पहचान हेमलाल, जगमती, मीरा और मीरा के पुत्र सहित दो मासूमों के तौर पर हुई।

पति, प्रेग्नेंट पत्नी, बहन और 2 बच्चे को कुल्हाड़ी से काट डाला

आरोपी ने पति, उसकी प्रेग्नेंट पत्नी, बहन और 2 बच्चों को कुल्हाड़ी से काट डाला। कत्ल के बाद फांसी लगाने वाले का नाम मनोज साहू उर्फ पप्पू टेलर था जो कि पड़ोस में रहता था। हत्‍या का डरा देने यह वाला मामला प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। जानकारी के अनुसार सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले का यह थाना सलिहा थाना महासमुंद जिले की सीमा से लगा हुआ है। जो कि सारंगढ़ से 22 किलोमीटर दूर है।

कत्ल के बाद आरोपी ने लगाई फांसी

इस पूरी घटना के संबंध में सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले के पुलिस अधीक्षक पुष्कर शर्मा ने बताया कि इस जघन्य हत्या का कारण अभी तक पता नही चला है जिसके लिये फारेंसिक टीम को बुलाया गया है और मृतकों के सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिये भी भेजा गया है। उन्होंने इस बात को माना कि हत्यारे के साथ इस परिवार की पुरानी पहचान थी जो पड़ोस में ही रहता था।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp