पुणे में दोस्त संग घूमने गई थी 21 साल की लड़की, रात में सुनसान जगह 3 लड़कों ने पकड़ा, फिर किया गैंगरेप

Pune News: पुणे गैंगरेप मामले में महाराष्ट्र पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने जब आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो उसमें तीन संदिग्ध नजर आए। माना जा रहा है कि फुटेज में दिख रहे तीनों युवक वही हैं जिन्होंने वारदात को अंजाम दिया है।

CrimeTak

• 05:25 PM • 05 Oct 2024

follow google news

Pune News: पुणे गैंगरेप मामले में महाराष्ट्र पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने जब आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो उसमें तीन संदिग्ध नजर आए। माना जा रहा है कि फुटेज में दिख रहे तीनों युवक वही हैं जिन्होंने वारदात को अंजाम दिया है। पीड़िता ने इस फुटेज में दिख रहे युवकों की पहचान कर ली है। पीड़िता का कहना है कि सीसीटीवी में दिख रहे युवकों ने ही गैंगरेप को अंजाम दिया है।

30 घंटे बाद भी आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर

जानकारी के मुताबिक गैंगरेप की घटना के 30 घंटे बाद भी पुलिस आरोपियों को पकड़ नहीं पाई है। पुलिस की 10 टीमें इस वारदात को अंजाम देकर फरार हुए दरिंदों की तलाश में लगी हुई हैं। पुलिस यह भी दावा कर रही है कि इस वारदात को अंजाम देने वाले अपराधी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है

आपको बता दें कि पुणे में एक लड़की ने तीन अज्ञात लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। यह घटना शुक्रवार रात करीब 11 बजे पुणे के बाहरी इलाके बोपदेव घाट में हुई। इसके बाद पीड़िता के बयान पर कोंढवा पुलिस ने तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

दो संदिग्धों के स्केच जारी

इससे पहले पुलिस ने इस मामले में दो संदिग्धों के स्केच जारी किए हैं। पुलिस ने कोंढवा थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक का संपर्क नंबर भी दिया है। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे निम्नलिखित नंबरों पर सूचना दें। 8691999689 (विनय पाटनकर, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक, कोंढवा पुलिस स्टेशन), 8275200947/9307545045 (युवराज हांडे, पुलिस निरीक्षक, अपराध शाखा इकाई 5 और 02026122880 (नियंत्रण कक्ष, पुणे सिटी पुलिस)।

पुलिस के अनुसार, लड़की अपने दोस्त के साथ टहलने गई थी, जब रात करीब 11 बजे तीन अज्ञात आरोपियों ने उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। हालांकि, घटना की सूचना पुलिस को शुक्रवार सुबह करीब 5 बजे दी गई। पुणे के संयुक्त पुलिस आयुक्त रंजन कुमार शर्मा के अनुसार, आरोपियों की तलाश अभी भी जारी है और आरोपियों की तलाश और गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच और डिटेक्टिव ब्रांच की 10 टीमें बनाई गई हैं।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp