Moradabad Train Pakistan Girl : 'दोस्त से मिलने पाकिस्तान से आई हूं...'

Moradabad Train Pakistan Girl : 'दोस्त से मिलने पाकिस्तान से आई हूं...' जैसे ही एक लड़की ने एक लड़के से ये बात कही, उसके होश ही उड़ गए।

Moradabad Train Pakistan Girl News

Moradabad Train Pakistan Girl News

26 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 26 2023 11:55 AM)

follow google news

जगत गौतम के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट  


Moradabad Train Pakistan Girl : 'दोस्त से मिलने पाकिस्तान से आई हूं...' जैसे ही एक लड़की ने एक लड़के से ये बात कही, उसके होश ही उड़ गए। तुरंत उसने पुलिस को इसकी जानकारी दी कि पाकिस्तान से कोई लड़की हिदुस्तान आ गई है। पुलिस ने जांच की तो मामला कुछ अलग ही था।

ये वाक्या है यूपी के मुरादाबाद का। एक लड़का, जिसका नाम निखिल शर्मा है, ट्रेन से सफर कर रहा था। ट्रेन थी काठगोदाम एक्सप्रेस। इसमें एक लड़की भी मौजूद थीं। दोनों की बातचीत शुरू हुई। उस लड़की ने बताया कि वो पाकिस्तान के कराची की रहने वाली है। 

उसने ये भी बताया कि हिदुस्तान अपने एक दोस्त से मिलने के लिए आई है। लड़की ने बताया कि उसके दस्तावेज खो गए हैं। निखिल को कुछ शक हुआ। उसने इसकी सूचना तुरंत मुरादाबाद जीआईपी थाने को दी।

Moradabad Train Pakistan Girl News

जीआरपी थाने के पुलिस कर्मियों ने लड़की से पूछताछ की। पता चला कि लड़की पाकिस्तान की नहीं बल्कि मेरठ की रहने वाली है। उसका नाम बुशरा है।

इस संबंध में जीआरपी ने मेरठ के संबंधित थाने में इसकी सूचना दी। वहां भी लड़की की गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज हुई थी। इस बाबत जब लड़की के परिजनों से बात की गई तो उन्होंने बताया कि लड़की मानसिक रूप से कमजोर है। 

इसके बाद उसे मेरठ ले जाया गया और लड़की को उसके परिवार को सौंप दिया गया। ये रिपोर्ट तीन दिन पहले दर्ज हुई थी। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp