बॉलीवुड की वो हीरोइन, जो गैंगस्टर और डॉन से Love के चक्कर में बर्बाद हुईं, आख़िरी नाम हैरान कर देगा!

Bollywood Under world Connection: ये वो तमाम बॉलीवुड की अभिनेत्रियों रही हैं, जो न केवल अपने हुस्न और एक्टिंग के बल पर फिल्म Industry में एक वक्त तक छाई रही, बल्कि जिनका नाम गैंग्स्टर्स, डॉन और माफियाओं से जुड़ा।

CrimeTak

25 Oct 2024 (अपडेटेड: Oct 25 2024 12:36 PM)

follow google news

Bollywood Under world Connection: ये वो तमाम बॉलीवुड की अभिनेत्रियों रही हैं, जो न केवल अपने हुस्न और एक्टिंग के बल पर फिल्म Industry में एक वक्त तक छाई रही, बल्कि जिनका नाम गैंग्स्टर्स, डॉन और माफियाओं से जुड़ा। बॉलीवुड और अंडरवर्ल्ड का कनेक्शन किसी से छिपा नहीं है। यही वजह है कि कई बार कई Dons का नाम कई बॉलीवुड हीरोइनों से जुड़ा है। कई बार कई डॉन्स भी हीरोइनों की खूबसूरती पर फिदा हो गए।

कई सारी बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस भी हैं जो अपने करियर के पीक पर रहते हुए अंडरवर्ल्ड के संपर्क में आ गईं। उनका पूरा करियर खत्म हो गया और कुछ तो देश छोड़कर भी चली गईं।

आज हम आपको ऐसी ही 5 एक्टर्स के बारे में बताते हैं, जो कभी न कभी इन डॉन की महबूबा रही हैं। 


मंदाकिनी

साल 1985। राज कपूर की एक फिल्म आई थी, जिसका नाम था - 'राम तेरी गंगा मैली' । इसकी स्टार अभिनेत्री मंदाकिनी को कौन नहीं जानता? लेकिन क्या आपको पता है कि मंदाकिना का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से जुड़ा था। बाकायदा दोनों की तस्वीरें भी सामने आई थी, जिससे ये साफ हुआ कि ये महज सिर्फ अफवाहें नहीं थी। शारजाह में एक मैच के दौरान मंदाकिनी और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल है। कहते हैं कि यही सबसे साफ तस्वीर दाऊद की थी। हालांकि मंदाकिनी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनका दाउद से कोई रिश्ता नहीं है। बाद में उन्होंने बौद्ध धर्म अपना लिया और शादीशुदा जीवन जीने लगीं। फिलहाल वे भारत वापस आ गई हैं।

अनीता अयूब


दाऊद का दिल सिर्फ मंदाकिनी पर ही नहीं आया। Underworld डॉन पाकिस्तान की एक Actress का भी दीवाना था। कहते हैं कि प्यार के चक्कर में डॉन ने एक शख्स को रास्ते से हटा दिया था। पाक मीडिया के मुताबिक, पाक अभिनेत्री अनीता अयूब का नाम भी दाऊद इब्राहिम से जुड़ा। दाऊद और अनीता के प्यार के बारे में लोगों को तब पता चला जब निर्माता जावेद सिद्दिकी की निर्मम हत्या हुई। जावेद ने अनीता को फिल्म में साइन करने से मना कर दिया था। फिर क्या था, डॉन को गुस्सा आया और जावेद की हत्या कर दी गई। कहा जाता है कि जावेद की हत्या में दाऊद का हाथ था। 


मोनिका बेदी

अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम का नाम Bollywood Actress मोनिका बेदी के साथ जुड़ा था। अबू सलेम दाऊद का खासमखास था। अबू और मोनिका का रिश्ता काफी गहरा था। कहते हैं कि सलेम से प्यार के चक्कर में मोनिका बेदी को जेल तक जाना पड़ा। monika ने एक दफा कहा था कि उसे अबू के काले कारनामों के बारे में पता तक नहीं था। यहां तक कि अबू ने उसे अपना असली नाम तक नहीं बताया था। 

जब बैंकॉक में सलेम को गिरफ्तार किया गया तो मोनिका भी उनके साथ थीं। सलेम ने मोनिका का करियर संवारने के लिए कई फिल्म प्रोड्यूसरों पर दबाव बनाया और कुछ फिल्मों में मोनिका को काम भी मिला, लेकिन सलेम की गिरफ्तारी के साथ ही मोनिका का फिल्मी करियर भी खत्म हो गया। 


ममता कुलकर्णी 

ममता कुलकर्णी अंडरवर्ल्ड से रिश्तों को लेकर विवादों में तो रही ही, साथ ही बॉलीवुड में वो अक्सर सुर्खियों में बनी रहती थी। कहते हैं कि उनकी नजदीकियां ड्रग माफिया विक्की गोस्वामी से थी। बाद में दोनों ने शादी भी की। 2016 में ममता कुलकर्णी को केन्या एयरपोर्ट पर पति विक्की गोस्वामी के साथ ड्रग तस्करी के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया। इस मामले में ममता को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया था। आजकल ममता कुलकर्णी विदेश में है। एक इंटरव्यू के दौरान ममता ने तमाम आरोपों से इनकार किया था। एक्ट्रेस ने एक बयान में कहा था कि उनका रुझान आध्यात्म की ओर बढ़ गया है और अब वे नए सिरे से जीवन जी रही हैं।

सोना हाजी मस्तान

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोना को हाजी मस्तान से जोड़ा जाता है। हाजी मस्तान ने सोना को पहली बार अपने प्रोडक्शन की एक फिल्म में देखा था और वो तभी से उससे प्यार करने लगे थे। धीरे-धीरे दोनों में नजदीकियां आई और आखिरकार दोनों ने शादी कर ली। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp