Lady Doctor से प्यार में किया धोखा तो काट लिया प्राइवेट पार्ट, बाथरूम में फ्लश कर बहाया

SURABHI TIWARI

02 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 3 2024 4:42 PM)

कहते हैं कि औरत अगर प्यार में हद से गुजर जाना जानती है तो नफरत में भी वो हदों को पार कर सकती है। इस कदर की मर्द की सोच भी वहां तक नहीं पहुंच सकती। लेडी डॉक्टर से प्यार का नाटक करने वाले उसके बॉयफ्रेंड को इसका अंदाजा तब हुआ जब शादी का वादा कर कोर्ट मैरिज की तारीख पर वो कोर्ट नहीं पहुंचा।

CrimeTak
follow google news

Chhapra, Bihar: कहते हैं कि औरत अगर प्यार में हद से गुजर जाना जानती है तो नफरत में भी वो हदों को पार कर सकती है। इस कदर की मर्द की सोच भी वहां तक नहीं पहुंच सकती। कुछ ऐसा ही हुआ छपरा के एक कॉर्पोरेटर के साथ। कॉर्पोरेटर को छपरा की ही रहने वाली एक लेडी डॉक्टर से प्यार हो गया। उसने प्यार का इजहार किया और डॉक्टर न चाहते हुए भी उसकी बातों में आ गई और फिर मामला दो-तरफा हो गया। जमाना मॉर्डन है लिहाजा शादी से पहले वो सब कुछ हो गया जो दो चाहने वालों के बीच शादी के बाद होता है। जाहिर है लेडी डॉक्टर को यकीन था कि उसका बॉयफ्रेंड उसे धोखा नहीं दे सकता। तो फिर साथ घूमना, शॉपिंग करना, फिल्में देखना, छुट्टी मनाने शहर के बाहर साथ-साथ जाना, कुल मिला कर वो सब कुछ दोनों ने साथ किया जो पति-पत्नी का रिश्ता रहते हो सकता था। मगर आने वाला दौर किस खतरे की ओर इशारा कर रहा है न तो कॉर्पोरेटर को पता था और न ही लेडी डॉक्टर को। 

लेडी डॉक्टर और कॉर्पोरेटर के बीच अफेयर

यह भी पढ़ें...

लेडी डॉक्टर अभिलाषा कुमारी और वॉर्ड पार्षद वेद प्रकाश के बीच अफेयर पिछले 2 साल से चल रहा था। आखिरकार वो मौका भी आया जब डॉक्टर अभिलाषा ने वेद से शादी के लिये कहा। वेद प्रकाश नेता था लिहाजा वादे इरादे कर लोगों को टालना उसके लिये कोई नई बात नहीं थी। नेतागीरी का यही फलसफा उसने अभिलाषा पर भी आजमाया और शादी की बात को टाल दिया। उधर डॉक्टर अभिलाषा के घरवालों को भी उनके अफेयर की भनक थी लिहाजा उनकी तरफ से डॉक्टर बेटी पर शादी के लिये दबाव बनाया जाने लगा। मरती क्या ना करती, डॉक्टर अभिलाषा भी ले देकर वेद प्रकाश पर ही दबाव बनाती। उसे बताती कि समाज में उनके रिश्ते को अब नाम देने का वक्त आ गया है। वरना उसके घरवाले उसकी शादी कहीं और तय कर देंगे। वेद प्रकाश शादी का स्वाद तो शादी से पहले ही चख चुका था लिहाजा अब उसे लेडी डॉक्टर से शादी करने में कोई खास दिलचस्पी नहीं थी। इसीलिये टालने के अंदाज में उसने कह दिया कि वो डॉक्टर अभिलाषा से 30 जून के रोज कोर्ट मैरिज कर लेगा। बस इसी के बाद कोर्ट मैरिज के लिये कागजात तैयार कराए गये। दुल्हन बनने वाली डॉक्टर ने हाथों में मेंहदी भी रचाई। पर क्योंकि वेद प्रकाश शादी को लेकर संजीदा था ही नहीं वो तय वक्त पर कोर्ट नहीं पहुंचा। और न ही फोन उठाया। शादी की तारीख निकल गई और हाथों में मेहंदी रचाए डॉक्टर दुल्हन कॉर्पोरेटर वेद प्रकाश का इंतजार करती रह गई। 

प्राइवेट पार्ट काटकर लिया धोखे का बदला

इधर वेद प्रकाश ने इस पूरे मामले को हल्के में लिया। उसे लगा कि डॉक्टर अब पूरी तरह उसके बस में है लिहाजा शिकवा शिकायत कर, चार आंसू बहा कर डॉक्टर फिर से खामोश हो जाएगी और उनका रिश्ता यूं ही चलता रहेगा। तो मामला ठंडा होने के दो-तीन दिन बाद वो लेडी डॉक्टर से मिलने खुद ही उसके घर पहुंच गया। वेद ने सबसे पहले अभिलाषा को पहले से तैयार कहानी सुनाई कि 30 जून को वो शादी के लिए कोर्ट क्यों नहीं पहुंच सका और क्यों उसका फोन स्विच ऑफ था। मगर अभिलाषा ने उसकी बात अनसुनी कर दी। वो वेद को पीने के लिये जूस का गिलास पकड़ा कर नहाने के लिये बाथरूम चली गई। फिर कुछ ही मिनट बाद  उसने वेद को भी बहाने से वाशरूम के अंदर बुला लिया। जूस का गिलास और उसमें मिली बेहोशी की दवा तब तक असर कर चुकी थी। तो बस इधर वेद बाथरूम के फर्श पर बेहोश होकर गिरा और उधर डॉक्टर अभिलाषा ने उस पर 'सर्जिकल स्ट्राइक' कर दी। वेद के बेहोश होते ही डॉक्टर अभिलाषा ने चाकू से उसका प्राइवेट पार्ट काटा और फिर कमोड में उसे फ्लश कर दिया।

फोन करके खुद ही बुलाई पुलिस 

इतना ही नहीं बेखौफ लेडी डॉक्टर ने खुद पुलिस को फोन कर इस वारदात की खबर भी दी। पुलिस तुरंत मौका-ए-वारदात पर पहुंची तो देखा कि वेद वॉशरुम के फर्श पर खून से लथपथ बेहोश पड़ा है और अभिलाषा उसके नजदीक ही फ्लोर पर हाथ में चाकू लिए बैठी है। वेद के धोखे ने उसे इस कदर नफरत से भर दिया था कि न तो उसे अपने किये का कोई पछतावा था और न ही अपने जुर्म को कबूल करने में कोई शर्म। पर पुलिस ने सबसे पहले वेद की जख्मी हालत देखते हुए उसे पास के अस्पताल पहुंचाया और फिर अभिलाषा को गिरफ्तार कर थाने ले आई। मौके से पुलिस ने सबूत के तौर पर चाकू भी बरामद कर लिया।

लेडी डॉक्टर ने कबूला अपना जुर्म 

थाने आकर अभिलाषा ने अपना जुर्म तो कबूला ही साथ ही दो साल से उसके साथ जो कुछ हुआ और उसने इतना भयानक कदम क्यों उठाया ये भी पुलिस को तफ्सील से बताया। अभिलाषा ने बताया कि उसका वेद से पिछले दो साल से अफेयर चल रहा था। वो शादी का झूठा वादा कर बार-बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता। इतना ही नहीं बीते दो सालों में वो दो बार लेडी डॉक्टर का अबॉर्शन भी करवा चुका था। अभिलाषा इन दो सालों में जब भी वेद से शादी की बात कहती वो हमेशा कोई ना कोई बहाना बनाकर टाल दिया करता। डॉ. अभिलाषा ने बताया कि जब उसके भाई ने मामले में दखलअंदाजी की तो वेद अभिलाषा से 30 जून को कोर्ट मैरिज के लिए तैयार हो गया। सारे कागजात तैयार हो चुके थे मगर हमेशा की तरह वेद इस बार भी तय वक्त पर कोर्ट नहीं आया। लिहाजा एक बार फिर दोनों की शादी नहीं हो पाई। अभिलाषा समझ चुकी थी कि वेद उसे धोखा दे रहा है और उसका प्यार हवस से ज्यादा और कुछ नहीं है। अभिलाषा ने पुलिस को एलानिया बताया कि वेद की इन्हीं हरकतों से तंग आकर उसने बदला लेने की गरज से ये कदम उठायाष फिलहाल पुलिस ने अभिलाषा को गिरफ्तार कर लिया है और वेद को इलाज के लिये पटना मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। फिलहाल वेद की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। मगर जिंदा रहते हुए भी वो जिंदगी भर न लेडी डॉक्टर का प्यार भुला पाएगा और न नफरत।

    follow google newsfollow whatsapp